Home Cricket News आईपीएल में खिलाने के नाम पर देवभूमि में 70 लाख रुपए ठगे...

आईपीएल में खिलाने के नाम पर देवभूमि में 70 लाख रुपए ठगे गए, चेक लगाते ही बाउंस.. जानिए पूरी कहानी

-

आईपीएल में खिलाने के नाम पर दो सगे भाइयों के खिलाफ 70 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के मोरी पुरोला क्षेत्र से यह मामला सामने आया है। इसी क्षेत्र के एक व्यक्ति ने दो सगे भाइयों पर ठगी का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पीड़ित मोरी ब्लॉक के लिवाड़ी गांव का निवासी है। ने पुलिस को बताया कि पुरोला ब्लॉक के खलाड़ी गांव निवासी दो सगे भाइयों अंकित रावत और संदीप रावत ने उनसे 70 लाख रूपय ठग लिए।

यह भी पढ़ें -गाजियाबाद : आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी की एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा

दोनों आरोपियों ने ये रुपए आईपीएल T20 लीग में खिलाने को लेकर लिए। पीड़ित का कहना है कि बैंक के माध्यम से उन्हें यह रकम ट्रांसफर की गई थी। उन्होंने चयन ना होने के कारण इस रकम को चेक के माध्यम से लौटाया पर जब चेक लगाया गया, तो चेक बाउंस हो गया। अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

वहीं पीड़ित ने पुलिस के सामने आरोपियों के खाते में बैंक के माध्यम से रुपए ट्रांसफर करने के सबूत पेश किए हैं। आरोपियों ने पहले भी कई लोगों से पैसे दुगने करने के नाम पर मोटी रकम ठगी है।

Watch VIDEO: धोनी ने मारा IPL 2019 का सबसे लंबा छक्का, लेकिन बेहद रोमांचक मैच में जीत दिलाने में रहे नाकाम…देखें वीडियो

आखिर कैसे आए लोग झांसे में

बीते वर्ष मार्च के महीने में आरोपियों ने पुरोला स्थित मिनी स्टेडियम में 1 महीने तक क्रिकेट समेत कई अन्य स्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया था। इस समारोह में उन्होंने हेलीकॉप्टर से इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे युवराज सिंह को यहां बुला कर लोगों को काफी प्रभावित किया था। इस आयोजन में क्षेत्रीय विधायक राजकुमार एवं प्रशासन के कई बड़े अधिकारी भी मंच पर मौजूद थे। इस कार्यक्रम का ही प्रभाव था कि भोले भाले स्थानीय लोग झांसे में आ गए।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में अब तक का सबसे बड़ा हमला, 290 की मौत, 500 से ज्यादा घायल

यह भी पढ़ें – ‘भोले भंडारी ‘ गाने के हिट होने के बाद ‘ भोले का भक्त’ जल्द दिखेगा बॉलीवुड में

यह भी पढ़ें – धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...