Home National News Woman Thrashed: कर्ज न चुका पाने पर महिला को बिजली के खम्बे...

Woman Thrashed: कर्ज न चुका पाने पर महिला को बिजली के खम्बे से बांधकर पीटा, सात लोग गिरफ्तार, Viral हुआ Video

-

Woman Thrashed: कर्नाटक के रामनगर जिले से एक अमानवीय घटना सामने आई है जहाँ एक 36 वर्षीय महिला को खम्बे से बांधकर बुरी तरह पीटा गया। बताया जा रहा है कि महिला ने गाँव वालों से उधार लिया था। जब वह उधार नहीं चुका सकी तो गांव वालों ने उसे खम्बे से बांध कर पीट दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया है। पीड़ित महिला राजमणि अपनी बेटी के साथ बेंगलुरु के बाहरी इलाके में दो साल से रह रही थी। वह एक भोजनालय और एक चिट फंड व्यवसाय चलाती थी। उसने कुछ लोगों से 50,000 रुपये उधार लिए थे, जो उसे अपनी राशि वापस करने के लिए मजबूर कर रहे थे। जब लोगों ने अपने उधार के पैसे उससे वापस मांगे, तो वह कुछ महीने पहले गांव से भाग गई।

गाँव के लोगों ने जब राजमणि को घर पर नही पाया तो वह घबरा गए। जब वह गुरुवार को वापस लौटी तो गाँव वालों ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया, उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसके साथ मारपीट की।

Read Also

4 घंटे अस्पताल के फर्श में तड़पती रही गर्भवती महिला, बच्चे ने गर्भ में ही दम तोड़ा, वीडियो..

Watch: हिमाचल में खुद को SDM बताने वाले शख्स ने की HRTC के ड्राइवर से सरेआम मारपीट

Watch: Bengaluru Woman Thrashed

सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को रेस्क्यू कर बचाया और इस घटना के संबंध में कम से कम सात लोगों को गिरफ्तार किया। पता चला है कि पीड़ित महिला चामराजनगर जिले के कोल्लेगल की रहने वाली है और कोडियागल्ली में बसी हुई थी।

इस बीच, एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Read More: