Menu Close

61 साल की महिला अभिनेत्री के साथ हुआ रेप, आरोपी ने आपत्तिजनक फ़ोटो करी सर्कुलेट

61 year old Kerala Actress Rape Case

कयामकुलम: केरल में एक व्यक्ति के खिलाफ एक लोकप्रिय मलयालम टीवी धारावाहिक अभिनेत्री के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। 61 वर्षीय महिला ने केरल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने आपत्तिजनक तस्वीरों को भी सर्कुलेट( Circulate) किया है।

शिकायत गुरुवार, 11 अप्रैल को कयामकुलम (Kayamkulam) पुलिस के पास दर्ज की गई थी। रिपोर्टों के अनुसार, महिला ने कहा है कि आरोपी 37 साल का है और उसने घर मे घुसकर बलात्कार किया है।

आरोपी की पहचान ‘सिया’ नाम से हुई है और IPC की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें – मंदिर में कुत्ता कीर्तन गायकों के साथ गाता हुआ, पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है ये कुत्ता.. आप भी देखें

महिला की शिकायत के अनुसार, यह घटना अक्टूबर 2018 में हुई थी। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री की आरोपी सिया से दोस्ती शूटिंग के दौरान हुई थी। वह बताती है कि आरोपी कयाकमुलम में अपने घर में भी आया है और बाद में थोट्टप्पल्ली के एक होटल में बलात्कार किया, जहां वह बाद में रह रहीं थी।

महिला ने यह भी कहा कि आरोपी ने अपने घर और ठिकाने के बारे में उससे झूठ बोला था। शुरुआत में उसने कहा कि वह मलप्पुरम में रहता है , लेकिन कुछ दिनों बाद अपना ठिकाना एर्नाकुलम बताने लगा।

आरोपी द्वारा व्हाट्सएप पर कथित रूप से आपत्तिजनक तस्वीरों को साझा किया गया है, जो कि आईटी अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने तस्वीरों को उसके पति और दोस्तों को भी भेजा था।

केरल में किसी अभिनेता के यौन उत्पीड़न की यह दूसरी घटना है। फरवरी 2017 में, अभिनेत्री का अपहरण कर बलात्कार का मामला सामने आया था, जहां एक मलयालम फिल्म अभिनेता का अपहरण कर लिया गया था और एक गिरोह ने चलती कार में यौन उत्पीड़न किया था। इस घटना के बाद पूरे राज्य को बहुत बड़ा झटका लगा था।

यह भी पढ़ें – भारत के इस मंदिर के सामने मौसम विभाग भी है फेल, वैज्ञानिक भी नहीं जान पाए इसका रहस्य

Like-We-uttarakhand-logo.jpg

यह भी पढ़ें – जब ‘जनरल बकरा’ ने बचाई थी गढ़वाल राइफल्स के जवानों की जान, जानिए कहानी ‘जनरल बकरा बैजू’ की…

यह भी पढ़ें – गाय को कंधे पर उठा मीलों चलकर पहाड़ के युवक ने बचाई जान, देखिए इन तस्वीरों

यह भी पढ़ें – धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

Related Posts