Home National News देवभूमि और यूपी के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी,...

देवभूमि और यूपी के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट जारी.. पढ़िए पूरी खबर

-

डाक के जरिए रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को रुड़की और हरिद्वार समेत अन्य 10 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी से भरा एक पत्र मिला है। इस पत्र में बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद(Jaish-E-Mohammad) के कमांडर मैसूर अहमद का जिक्र है। इस पत्र में 6 मई को हरिद्वार समेत कई धार्मिक स्थलों और 13 मई को रुड़की रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

बुरी खबर: पहली पोस्टिंग पर तैनात होने जा रहे जवान की रास्ते मे हुई मौत

रुड़की से लेकर मुरादाबाद तक खलबली

इस पत्र के मिलने के बाद से ही रुड़की से लेकर मुरादाबाद तक खलबली मची हुई है रेलवे अधीक्षक ने इस पत्र मिलने के बाद आनन-फानन में इस मामले की जानकारी मुरादाबाद कंट्रोल रूम समेत जीआरपी और आरपीएफ को दी। वहीं पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है और इस धमकी भरे पत्र की जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल बृहस्पतिवार को रेलवे स्टेशन अधीक्षक एसके वर्मा के घर डाक द्वारा एक पत्र पहुंचा पत्र को खोल कर जैसे ही उनकी पत्नी ने पड़ा उनके होश उड़ गए । उन्होंने जब स्टेशन अधीक्षक को इस बात की सूचना दी तो वह घर पहुंचे जानू ने पत्र पढ़ा तो दोष में जैश-ए-मोहम्मद के Area commander मैसूर अहमद के नाम का जिक्र था।

12 साल के छात्र की बैट से पीटकर की हत्या, परिजनों को बिना बताए स्कूल परिसर में दफनाया शव

Amar Ujala Reported As:

पत्र में लिखा गया है कि 13 मई को रुड़की, हरिद्वार, देहरादून, लक्सर, रामपुर, शाहजहांपुर, बरेली, गोरखपुर, फैजाबाद, लखनऊ रेलवे स्टेशन पर धमाके किए जाएंगे। जबकि, 16 मई को हरिद्वार के हरकी पैड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी मंदिर, मंशा देवी मंदिर और इलाहाबाद के कई मंदिरों व अयोध्या समेत कई धार्मिक स्थलों पर भी धमाके होंगे। इसके बाद उन्होंने मुरादाबाद कंट्रोल रूम, रुड़की जीआरपी और आरपीएफ को पत्र की जानकारी दी।

इस पत्र मिलने के बाद से ही सभी विभागों को अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले हर यात्री के सामान की तलाशी ली जा रही है। वहीं रेलवे स्टेशन पर घूमने वाले संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। ट्रेनों में भी चेकिंग अभियान का सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें – नवरात्रि के दौरान चिकन खाने को लेकर बरेली के दंपति ने की आत्महत्या

पहले मिल चुके हैं ऐसे धमकी भरे पत्र

पहले भी कई बार ऐसे धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं लेकिन इस बार पत्र में उत्तराखंड समेत यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने का जिक्र है। पत्र में रेलवे स्टेशनों के साथ साथ धार्मिक स्थलों का भी जिक्र है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और इंटेलिजेंस मामले की जांच कर रही है।

VIDEO: धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

IPL 2019: धोनी को आया गुस्सा, डगआउट छोड़ मैदान के बीच आकर अम्पायरों पर निकाली भड़ास

HORROR: मसूरी की लंबी देहरा माइन्स, भारत की सबसे भूतिया जगहों में से एक

Like-We-uttarakhand-logo.jpg