Home National News अंतरिक्ष यात्री चंद्रमा की सतह पर, तभी अचानक ऐसा होता है जिस...

अंतरिक्ष यात्री चंद्रमा की सतह पर, तभी अचानक ऐसा होता है जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है.. देखें वायरल वीडियो

-

Astronaut Walks : पेंटर बाडल नंजुंदस्वामी ने शहर में खराब बुनियादी ढांचे को चित्रित करने के लिए गड्ढों से भरे एक बेंगलुरु सड़क पर गड्ढों से भरे चंद्रमा की सतह पर चलने वाले एक अंतरिक्ष यात्री के परिदृश्य को फ़िल्माया । नानजुंदस्वामी ने 56-सेकंड के वीडियो में अपनी शानदार 3 डी स्ट्रीट आर्ट के माध्यम से परिदृश्य को दिखाया और इसे फेसबुक पर शेयर किया।

शुरू में यह वीडियो ऐसा लगता है जैसे कि कोई एस्ट्रोनॉट चांद की सतह पर चल रहा हो, लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है जिसकी लोगों ने उम्मीद तक नहीं की थी। अचानक ही चंद्रमा की सतह लगने वाली इस वीडियो में एक ऑटो दिखाई देता है। मानो ऐसा लगता है जैसे लोगों को अचानक होश आ जाता है और उन्हें सारी कहानी समझ आ जाती है। दरअसल यह कोई चंद्रमा की सतह नहीं बल्कि बंगलुरु की एक रोड है जिस पर गड्ढे हुए हैं। जब से मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जुर्माने में बढ़ोतरी की गई है तब से लोग काफी परेशान से हैं। ऊपर से इस वीडियो का आ जाना मानो, कई लोगों ने इस वीडियो को सरकार को आईना दिखाने के लिए भी इस्तेमाल किया।

Astronaut Walks : इसे लगभग 2,500 बार भी साझा किया

यह वीडियो जितनी जल्दी लोगों की समझ में आया उतनी ही तेजी से वायरल भी हुआ। चार घंटे के भीतर, नानजुंदस्वामी के पोस्ट को 56,000 से अधिक बार देखा गया और 1400 लाइक्स मिले। इसे लगभग 2,500 बार भी साझा किया गया है और इंटरनेट इसे देखकर बहुत खुश है। “बस अद्भुत,” एक उपयोगकर्ता ने कहा, जबकि एक और ने कहा, “बहुत बढ़िया …. सराहना करने के लिए कोई शब्द नहीं।” उपयोगकर्ताओं में से एक ने यह भी कहा कि नानजुंदस्वामी की कला “सरकार के काम करने के लिए एक अच्छी पहल” है।

READ ALSO :

Loading...