Home National News Ayodhya: आश्रय में गायों का बलात्कार करने वाले की धुनाई , पुलिस...

Ayodhya: आश्रय में गायों का बलात्कार करने वाले की धुनाई , पुलिस ने किया गिरफ्तार

-

उत्तर प्रदेश के अयोध्या( Ayodhya ) में एक आश्रय में गायों का बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद स्वयंसेवकों ने उस व्यक्ति की धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी की पहचान राजकुमार के रूप में हुई है जिसे स्वयंसेवकों ने कर्तालिया बाबा आश्रम से गायों के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथों पकड़ा। नवाबगंज के गोंडा का रहने वाला आरोपी उस वक्त शराब के नशे में पाया गया।

कई गायों के साथ बलात्कार की खबर मिलते ही स्वयंसेवकों ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आश्रय पर नजरें रखनी शुरू की। आरोपी तब पकड़ में आया जब वह आश्रय में पहुंच कर गायों के साथ बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था। पहले तो स्वयंसेवकों ने राजकुमार की जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

कर्तालिया बाबा आश्रम के पुजारी रामदास ने नम आंखों से इंडिया टुडे टीवी को बताया, “सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि व्यक्ति एक के बाद एक सात गायों के साथ गैरकानूनी काम कर रहा था। हम उसे पकड़कर पुलिस स्टेशन ले आए हैं। हम यह समझने में असमर्थ हैं, इस कृत्य ने हमें विचलित कर दिया है”।

यह भी पढ़ें – Arunachal Maoist Attack : विधायक समेत 11 लोगों की हत्या, उग्रवादियों ने घात लगाकर घटना को दिया अंजाम

अयोध्या के एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि आदमी को जानवरों के खिलाफ क्रूरता के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 511 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी राजकुमार ने इंडिया टुडे टीवी को बताया, “मैं नशे में था, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या किया, मुझे केवल यह याद है कि जिन लोगों ने मुझे पुलिस के हवाले किया उन दोनों ने मुझे दोनों ने पीटा था”।

यह भी पढ़ें- जब ‘जनरल बकरा’ ने बचाई थी गढ़वाल राइफल्स के जवानों की जान, जानिए कहानी ‘जनरल बकरा बैजू’ की…

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...