जब सुदूरवर्ती गांव से आए अमर सिंह को BJP अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथों से किया सम्मानित, जानिए वजह…

Uttarakhand News

शनिवार को आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में उत्तरकाशी जिले के सुदूरवर्ती इलाके से आए अमर सिंह को BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्वयं अपने हाथों से किया सम्मानित किया. इस वजह से वे सम्मेलन में सभी कार्यकर्ताओं के बीच आकर्षण का केंद्र भी बने रहे.

आपको बता दें कि अमर सिंह पूरे सम्मेलन में एकमात्र ऐसे भाजपाई रहे, जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथों से सम्मानित किया।

जानिए आखिर क्या थी वजह…

50 वर्षीय अमर सिंह उत्तरकाशी के मोरी ब्लॉक (पुरोला विधानसभा) के आखिरी गांव लिवाड़ी के रहने वाले हैं. वे भारी बर्फबारी और रास्ते में 4 फीट बर्फ होने के बावजूद भी 18 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर सम्मेलन में पहुंचे थेे. उनके इस जज्बे को देखकर अमित शाह बहुत प्रभावित हुए और स्वयं अपने हाथों से उन्हें सम्मानित कर सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मिसाल पेश की.

जब अमर सिंह ने सुनाई अपने क्षेत्र की पीड़ा

अमर सिंह ने बताया कि उनके गांव में अभी तक सड़क नहीं पहुंची है, जिससे कि आए दिनों ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. 2008 में स्वीकृति मिलने के बावजूद भी अभी तक सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है.

उन्होंने सरकार से जल्द से जल्द सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाने की मांग करी.

यह भी पढ़ें – मोदी सरकार के बजट में बड़ा फैसला, पांच लाख रूपए की आय वालों को नहीं देना होगा इनकम टैक्स, और भी बड़े फैसले

यह भी पढ़ें – विधायक चन्दन राम ने गोद ली बिना माँ-बाप की छात्रा