Menu Close

BJP विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद विडियो बना, कहा जान को खतरा, देखें वीडियो

Viral video: Daughter of BJP MLA has alleged that her life is in danger

Viral video: उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा, जिनकी बेटी ने एक दलित व्यक्ति से शादी करने के बाद एक विडियो जारी किया जिसमें  उसने अपने पिता पर आरोप लगाए कि वह उन्हें मारने की साजिश कर रहे हैं। वहीं भाजपा विधायक ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि वह शादी का विरोध नहीं कर रहे थे, लेकिन अन्य चिंताएं थीं।

HT reported as,

“मैं अपनी बेटी की शादी का विरोध नहीं कर रहा हूँ। मेरी एकमात्र चिंता यह है कि लड़का उससे नौ साल अधिक बड़ा है। एक पिता के रूप में मैं उनके भविष्य को लेकर चिंतित हूं क्योंकि लड़का ज्यादा नहीं कमाता है, ”विधायक ने फोन पर कहा।“मैं कभी भी अपनी बेटी को नुकसान पहुंचाने की कल्पना नहीं कर सकता। मैं चाहता हूं कि वे (दंपति) घर लौट आएं। मैंने पार्टी आलाकमान को भी इस मामले की जानकारी दे दी है।वीडियो वायरल ( Viral video )होने के बाद, बीजेपी विधायक ने भी एक बयान जारी कर कहा कि साक्षी एक वयस्क हैं और उन्हें फैसले लेने का अधिकार है । उन्होंने कहा, “न तो मैंने और न ही मेरे परिवार के किसी सदस्य या किसी परिचित ने साक्षी को डराया है … मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के काम में व्यस्त हूं,”।

साक्षी मिश्रा (23) ने बुधवार को अजितेश कुमार (29) के साथ अपनी शादी की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया और आरोप लगाया कि उसकी जान को उसके पिता से खतरा है और पुलिस से सुरक्षा मांगी।

Watch video :

READ ALSO:

भीषण हादसा! गिरते ही बस के उड़े परखच्चे,नशे में थे चालक-परिचालक, 21 लोग…पढ़ें पूरी खबर

हादसा! 3 साल की मासूम को लेकर दौड़े दरोगा, रुला देने वाली तस्वीरें आईं सामने

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.