Home bizzare news टिक टॉक बनाने के चक्कर में दोस्त को मारी गोली

टिक टॉक बनाने के चक्कर में दोस्त को मारी गोली

-

नई दिल्ली: पुलिस ने बताया कि रविवार को 19 वर्षीय एक लड़की को उसके दोस्त ने गोली मार दी दरअसल गोली लड़के को उस वक्त लगी जब वह लोग Tik-Tok पर वीडियो बना रहे थे।

यह भी पढ़ें – धोनी पर लगना चाहिए था बैन, जुर्माना लगाकर छोड़ना काफी नहीं: वीरेंद्र सहवाग

कल रात सलमान अपने दोस्त सोहेल और आमिर के साथ इंडिया गेट की सैर के लिए निकला था । लौटते समय, कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली। पुलिस ने कहा कि उसने वीडियो बनाने की कोशिश करते हुए सलमान पर निशाना साधा, लेकिन पिस्तौल चल गयी और उसके बाएं गाल पर लग गई।

पुलिस ने बताया कि आमिर Creta कार की पिछली सीट पर बैठा था । यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से सटे रंजीत सिंह फ्लाईओवर के पास हुई।

घटना के बाद, दोनों दोस्त घबरा गए और सोहेल के रिश्तेदार के यहां, दरियागंज में ले गए, जहाँ उन्होंने उसके खून से सने कपड़े बदले।फिर वे सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें – नवरात्रि के दौरान चिकन खाने को लेकर बरेली के दंपति ने की आत्महत्या

पुलिस ने की गिरफ्तारी

वे सलमान को एडमिट करने के तुरंत बाद अस्पताल से चले गए। अधिकारियों ने कहा कि लगभग 11.15 बजे, अस्पताल अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया।
पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला और शस्त्र अधिनियम के तहत यह मामला बाराखंबा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और अमीर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति, शरीफ को गिरफ्तार किया गया है। गोली चलाने के लिए सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि हथियार को disposed करने के लिए आमिर को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि शरीफ, जो घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद नहीं था, को खून से सने कपड़े बदलने के लिए गिरफ्तार किया गया है ।

सलमान के शव को अस्पताल में रखा गया है और सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

VIDEO: धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

पुलिस ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं कि क्या गोली दुर्घटनावश चलाई गई या मारने के इरादे से।

सलमान के एक रिश्तेदार ने बताया कि, “सलमान दो दोस्त कल रात आए और उससे इंडियन गेट चलने के लिए कहा, जिसके बाद सलमान अपनी कार लेकर रवाना हुआ। लेकिन पुलिस से हमें जब यह जानकारी प्राप्त हुई तो हम तुरंत अस्पताल पहुंच गए।

सलमान के रिश्तेदार ने बताया की सलमान, एक under-grad छात्र था, वह अपने परिवार का सबसे छोटा था और उसका एक बड़ा भाई और एक बहन है। वे न्यू जाफराबाद इलाके में रहते हैं।उनके पिता का क्षेत्र में जैकेट और जींस का व्यवसाय है और वह उनकी मदद करते थे।

WATCH: राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक? हत्यारे द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष को निशाना बनाने का आरोप

VIDEO: MLA उम्मीदवार ने पोलिंग बूथ में घुसकर तोड़ी EVM मशीन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Like-We-uttarakhand-logo.jpg