Menu Close

Delhi Police : दिल्ली पुलिस और ड्राइवर के बीच सड़क पर लड़ाई, ड्राइवर ने तलवार से .. देखें Video

Delhi Police: Video of street fight between delhi police and driver goes viral

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर की एक व्यस्त सड़क पर एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा शूट किए गए एक वीडियो में पुलिसकर्मियों का एक समूह एक टेम्पो चालक की पिटाई करता हुआ दिखाई दिया। हादसा पुलिस के वाहन और टेम्पो के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हुआ।मोबाइल में शूट हुए इस वीडियो में पुलिस को ड्राइवर के साथ बढ़ते हुए देखा जा सकता है। ड्राइवर फिर तलवार निकालता है और उनके पीछे दौड़ता है।

पुलिस का दावा है कि हमले में उनके दो आदमी घायल हो गए। हालांकि, ग्रामीण सेवा चालक ने आरोप लगाया कि उस पर पहले पुलिस ने हमला किया था।

पुलिस ने कहा कि सहायक उप निरीक्षक संजय मलिक और देवेंद्र और कांस्टेबल पुष्पेंद्र को निलंबित कर दिया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने इस घटना को ” अव्यवसायिक ” तरीके से संभाला।दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंतर्गत आती है

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस की कार्रवाई की निंदा की जिसे उन्होंने “अन्यायपूर्ण” करार दिया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस की बर्बरता बेहद निंदनीय और अन्यायपूर्ण है। मैं पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं। नागरिकों के संरक्षकों को अनियंत्रित हिंसक डकैतों में बदलने की अनुमति नहीं दी जा सकती है,” केजरीवाल ने ट्वीट किया।

आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण सेवा चालक और उसके बेटे को अपने ऑटो से खींच लिया और उनकी पिटाई की। वीडियो में पुलिसकर्मियों को ड्राइवर के बेटे को घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनमें से एक उसे लाठी से मार रहा है।

READ MORE:

हरिद्वार में गंगा किनारे युगल कर रहे थे शराब और मांस सेवन, लोगों ने सिखाया सबक

हिमाचल में खुद को SDM बताने वाले शख्स ने की HRTC के ड्राइवर से सरेआम मारपीट

WATCH DELHI POLICE VIDEO:

1.

2.

पुलिस ने एक बयान में कहा, “कथित घटना तब हुई जब ग्रामीण सेवा टेम्पो द्वारा पुलिस वाहन के साथ भिड़ंत की गई । इसके बाद, एक पुलिस अधिकारी के सिर पर टेम्पो चालक द्वारा तलवार से हमला किया गया ,” पुलिस ने आगे कहा, टेम्पो को खतरनाक तरीके से चलाया गया और एक पुलिसकर्मी के पैर में गाड़ी चड़ाई गई।

ड्राइवर पर कथित हमले के विरोध में दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर के पास मुखर्जी नगर में पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों का एक समूह एकत्र हुआ।दिल्ली के पूर्व गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मंजीत सिंह जीके ने कथित हमले की निंदा की। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मंजीत सिंह ने कहा, “पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक को रोका और उस पर पिस्तौल तानने का इशारा किया। बाद में उसे वाहन से खींचकर बेरहमी से पीटा गया।”

READ ALSO:

Related Posts