Home National News दूल्हे सहित दो की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली,4 नवंबर...

दूल्हे सहित दो की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली,4 नवंबर को थी…

-

Dengue : दिन-ब-दिन डेंगू के नए नए मरीज सामने आते जा रहे हैं। जानलेवा डेंगू से इस साल कई लोगों ने अपनी जान गंवाई। अब बिल्कुल एक नया मामला रुड़की से सामने आया है। रुड़की में डेंगू के कहर के चलते 2 लोगों की जान चली गई। जिनमें से एक व्यक्ति की आने वाले 4 नवंबर को शादी होने वाली थी। घर में शादी का माहौल अचानक मातम में बदल गया और पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, लंढौरा निवासी शमशाद ने भी डेंगू के इलाज के दौरान देहरादून में दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं।

Dengue : चार नवंबर को बारात लेकर रामपुर जाना था

जानकारी के अनुसार पनियाला निवासी लुकमान (23), पुत्र सादा टेंट की दुकान पर काम करता था। पिछले दिनों परिजनों ने लुकमान का निकाह रुड़की से सटे रामपुर में तय किया था। कार्यक्रमानुसार चार नवंबर को लुकमान को बारात लेकर रामपुर जाना था। परिजनों संग लुकमान भी शादी की तैयारियेां में जुटा था।

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिन से लुकमान को बुखार आ रहा था। परिवार वालों ने इसे सामान्य बुखार समझ नॉर्मल इलाज करवाया, लेकिन जब बुखार सही नहीं हुआ तो उन्होंने इसकी जांच कराई जिसमें कि डेंगू होने की पुष्टि हुई। अच्छे इलाज के लिए परिवार वालों ने उसे देहरादून, सहारनपुर आदि स्थानों पर भर्ती कराया लेकिन कोई भी फायदा न मिलने पर वह उसे मेरठ ले गए। शनिवार सुबह करीब छह बजे इस शख्स ने दम तोड़ दिया। जिला पंचायत सदस्य के पति पनियाला निवासी सुखमेंद्र सिंह वाल्मीकि ने बताया कि लुकमान की टेस्ट रिपोर्ट में डेंगू की पुष्टि हुई थी।वहीं, डेंगू से दूसरी मौत लंढौरा में हुई।

पनियाला गांव में डेंगू से युवक की मौत की बाबत कोई जानकारी नहीं है। जानकारी करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मामले को दिखवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
– सरोज नैथानी, सीएमओ, हरिद्वार

गाधोराणा में डेंगू की वजह से किसी की मौत की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो जांच कराई जाएगी।
– जितेंद्र मिश्रा, सीएचसी प्रभारी

Weuttarakhand

MORE STORIES

Loading...