Home International News "पहले अर्थव्यवस्था को ठीक करें, बाद में कश्मीर पर चर्चा करें" पाकिस्तानी...

“पहले अर्थव्यवस्था को ठीक करें, बाद में कश्मीर पर चर्चा करें” पाकिस्तानी लड़के के वायरल वीडियो ने इमरान खान को दिखाया आईना

-

Viral Video : पाकिस्तान के सियालकोट के रहने वाले एक युवा लड़के ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान को आईना दिखाया। लड़के का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वह कहता है कि पहले उन्हें अपने आर्थिक विकाश पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, न कि कश्मीर पर। उसने कहा कि दुनिया भारत को नाराज करके पाकिस्तान का साथ नहीं दे सकती। 

एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए, लड़के ने कहा कि भारत के अन्य देशों के साथ व्यापारिक संबंधों के कारण दुनिया में एक मजबूत प्रभाव है और जबतक पाकिस्तान अपनी अर्थव्यवस्था पर काम नहीं करेगा तब तक कश्मीर मुद्दे को हल करने में मुश्किल होगी। लड़के ने पाकिस्तान के कई बुनियादी दिक़्क़तों को भी सामने रखा जिसके बारे में इमरान खान भी बात करना पसंद नही करते हैं।

Watch Video : Pakistani boy Viral Video…

युवा लड़के ने कहा कि पाकिस्तान और कश्मीरियों को यह पहचानने की जरूरत है कि दुनिया के हर देश की भारत के साथ अपने व्यापारिक फायदे हैं। इसके अलावा, भारत ने व्यापार के कारण पूरे देश को प्रभावित किया है। जब तक पाकिस्तान अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार नहीं करता है और भारत की बराबरी नही कर पाता, तब तक हमारे मुद्दों पर किसी का ध्यान केंद्रित नही होगा। जब तक पाकिस्तान आर्थिक रूप से भारत को नहीं हरा देता, तब तक कश्मीर मुद्दा हल नहीं होगा।

इमरान खान के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि वह एक अच्छे नेता हैं लेकिन उनको ये नहीं पता है कि पाक की बुनियादी समस्या क्या हैं? आज दुनिया मोदी के हाथों मजबूर है क्योंकि अगर वो मोदी के खिलाफ जाते हैं तो वो उन्हें ब्लैक आउट कर देंगे, जिससे उनका ट्रेड घाटे में चला जाएगा। उनका स्टॉक मार्केट गिर जाएगा। इसीलिए यूएई भी मजबूर है।

READ ALSO :

Loading...