Home National News PM मोदी, अमित शाह के लिए Hard Kaur ने इस्तेमाल की भद्दी...

PM मोदी, अमित शाह के लिए Hard Kaur ने इस्तेमाल की भद्दी भाषा, ट्विटर ने सस्पेंड किया अकाउंट

-

Hard Kaur: ब्रिटिश-इंडियन सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) एक बार फिर विवादों मे आयी हैं। हार्ड कौर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहते हुए नजर आ रही है।

2 मिनट 20 सेकेंड्स के वीडियो में हार्ड कौर ने पीएम मोदी और अमित शाह को चैलेंज किया है। वीडियो के सामने आने के बाद वे ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थकों को देखा जा सकता है। गौरतलब है कि कई सिख ग्रुप्स काफी समय से एक अलग देश यानि खालिस्तान की मांग कर रहे हैं।

Hard Kaur का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड :

वीडियो पोस्ट करने के बाद रैपर हार्ड कौर का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। बता दें कि, कुछ समय पहले हार्ड कौर ने सीएम योगी और आरएसस प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

आपको बता दें कि हार्ड कौर फिल्म जॉनी गद्दार में मूव योर बॉडी, बचना ए हसीनों फिल्म में लकी बॉय जैसे कई गाने गा चुकी हैं। उन्होंने साल 2011 में फिल्म पटियाला हाउस में भी काम किया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नजर आए थे। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था और ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की औसत फिल्मों में शुमार की जाती है।

Watch Video

Read More :

Loading...