Home Uttarakhand News Haridwar Fight! बीयर की बोतल से पानी निकलने पर लोगों ने, इस...

Haridwar Fight! बीयर की बोतल से पानी निकलने पर लोगों ने, इस ठेके पर की तोड़फोड़

-

Haridwar Fight! उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के श्यामपुर क्षेत्र में एक अंग्रेजी शराब के ठेके पर बीयर की बोतल से पानी निकलने के आरोप में ग्रामीणों और ठेका कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई। ग्रामीणों ने ठेके में तोड़फोड़ की और गल्ला भी लूट लिया।

वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ठेका मालिक और कर्मचारियों ने उनसे मारपीट की। पुलिस ने इस पूरे मामले में ठेका मालिक, वहां के एक कर्मचारी और एक ग्रामीण को हिरासत में लिया है।

Haridwar Fight! ग्रामीण और ठेके वालों के बीच जमकर मारपीट

घटना बुधवार शाम गांव कांगड़ी के ग्रामीण क्षेत्र की है। जहां ग्रामीण ने एक अंग्रेजी शराब के ठेके से बीयर की बोतलें खरीदी थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही ग्रामीण एकजुट होकर ठेके पर पहुंचे और ठेके कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि बीयर की बोतल से पानी निकला है और साथ ही बीयर से अंडे जैसी बदबू भी आ रही है। इसे पूरी घटना को लेकर ग्रामीण और ठेके वालों के बीच कहासुनी हो गई।

Read Also:

कोटद्वार में युवक पर भालू हमले के वीडियो की सच्चाई, दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

औली में होने जा रही है 200 करोड़ की शादी, 200 हेलीकॉप्टर और पूरा शहर हुआ बुक

वहीं ग्रामीणों पर आरोप है कि उन्होने कैंटीन में तोड़फोड़ की और एक ठेके कर्मचारी को उन्होने बुरी तरह पीटा।इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली वो तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने में ले गई।

ठेका मालिक ने मामला दर्ज कराया

ठेके के मालिक रमेश जोशी ने सोनू चौहान, मोनू चौहान, ग्राम प्रधान राजेश, वीरेंद्र पाल, दिवाकर, पवन समेत 35 लोगों के खिलाफ तोड़फोड़, मारपीट और लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं ग्रामीण दिवाकर ने आरोपी ठेका मालिक और उसके कर्मचारी प्रताप के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज, हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। एसओ दीपक कठैत ने बताया कि इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

Read More: