Menu Close

CM जयराम का हैदराबाद में भी रहा दबदबा, निवेशकों को आकर्षित कर बदलेंगे हिमाचल की तस्वीर

हिमाचल- 10 और 11 जून को प्रस्तावित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investor Meet) 2019 के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विभिन्न राज्यों में रोड-शो कर निवेशकों को हिमाचल आने का न्योता दे रहे हैं. गुरुवार को CM जयराम ठाकुर ने हैदराबाद में आयोजित ‘रोड-शो बिजनेस टू गवर्नमेंट’ में उद्यमियों और उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘प्रदेश सरकार द्वारा हर इच्छुक निवेशकों को हर प्रकार की सहायता प्रदान की जाएगी’.

रोड शो के माध्यम से निवेशकों को हिमाचल में निवेश को लेकर तैयार किए गए माहौल व सरकार की तरफ से दी जा रही सुविधाओं के संबंध में बताया गया.

इन्वेस्टर मीट प्रदेश में पर्यटन, आतिथ्य, रिजॉ‌र्ट्स, सूचना प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य, हर्बल व आयुर्वेद आधारित उद्योगों, बागवानी, ऊर्जा, खाद्य प्रसंस्करण, रियल एस्टेट तथा शिक्षा के क्षेत्र में हजारों करोड़ रुपये के निवेश को आकर्षित करने में सहायक सिद्ध होगी।

CM जयराम ठाकुर से आज विभिन्न क्षेत्रों में निवेश की इच्छा जताते हुए टीवीएस, विप्रो, टोयोटो किरलास्कर, डेल, इंडो निसान, दाराशाह सहित कई नामी कंपनियों के प्रमुखों और CEO से मुलाकात की. विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों ने भी हिमाचल में निवेश करने की मंशा जाहिर की है। सरकार ने हिमाचल में 85 हजार करोड़ रूपये के निवेश की संभावनाएं तलाशी हैं. जो प्रदेश की आर्थिकी को बढ़ाने में मील का पत्थर साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें –

नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए..

यह भी पढ़ें – दिल्ली से देहरादून तक बिना ब्रेक के 100 किमी की रफ़्तार से दौड़ेंगी गाड़ियां, NH709-B से उत्तराखंड की जनता….

यह भी पढ़ें – कंपकपाती ठंड में बसें धोकर अकेले ही परिवार का पालन-पोषण करने वाली मीरा ने की देश के लिए मिसाल कायम

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.