Home National News दर्दनाक हादसा : हिमाचल में एक प्राइवेट बस गहरी खाई में जा...

दर्दनाक हादसा : हिमाचल में एक प्राइवेट बस गहरी खाई में जा गिरी, 1 की मौत और 35 घायल

-

गुरुवार को कुल्लू जिले(Kullu District) की लाग घाटी में शलंग के पास एक प्राइवेट बस खाई में जा गिरी। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए। दुर्घटना कुल्लू के लाग घाटी में शालंग गांव के पास हुई। गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मामूली रूप से जख्मी लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नही चल पाया है।

Sucide: 12वीं में पढ़ रही छात्रा ने की खुदकुशी, 3 पन्नों के सुसाइड नोट में बताई वजह

बस के मलवे को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग और पुलिस की सहायता से घायलों को बाहर निकाला गया। 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामूली जख्मी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मचने लगी। कुछ घायल व्यक्ति बस के मलवे में दबे मिले जबकि कुछ दूर जाकर गिर गए थे। दुर्घटनाग्रस्त बस के मलवे को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया।

Himachal: ‘भोले भंडारी ‘ गाने के हिट होने के बाद ‘ भोले का भक्त’ जल्द दिखेगा बॉलीवुड में

शालंग गांव के पास हुआ हादसा

हादसा कुल्लू-लाग इलाके के शालंग गांव के पास तब हुआ जब चालक बस का नियंत्रण खो बैठा और बस गहरी खाई में जा गिरी। कुल्लू के डीसी यूनुस खान ने बताया कि बस में लगभग 30 यात्री थे, घायलों का इलाज किया जा रहा है और राहत कार्य जारी है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि दस एंबुलेंसों की सहायता से घायलों को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया।

रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

यह भी पढ़ें – नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए..

Viral Video: लोकसभा चुनाव के चलते नरेंद्र सिंह नेगी का ये वीडियो हो रहा हैं सोशल मीडिया पर खूब वायरल

Like-We-uttarakhand-logo.jpg