Home Himachal News भीषण हादसा! 700 फीट गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 2...

भीषण हादसा! 700 फीट गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में 2 लोगों की मौत और.. पढ़ें पूरी खबर

-

Himachal Road Accident: हिमाचल के कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार के वरांडी के पास एक कार हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार अनियंत्रित होकर करीब सात सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी ।इस सड़क हादसे में दो मजदूर भी घायल हुए हैं।

दोनों मजदूरों को बंजार अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है की तीर्थन घाटी के फरयाड़ी गांव से ये लोग बंजार की तरफ जा रहे थे। कार में 4 लोग सवार थे। वरांडी मोड़ के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी । हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

Himachal Road Accident: हादसे के कारणों की छानबीन जारी

कार के खाई में गिरते ही आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालकर सड़क तक लाने के बाद उपचार के लिए बंजार अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बंजार थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि कार हादसे में घायलों का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करने के बाद इन्हें इनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस अभी हादसे के कारणों की छानबीन कर रही है।

Read Also:

Loading...