Home Himachal News 'भोले भंडारी ' गाने के हिट होने के बाद ' भोले का...

‘भोले भंडारी ‘ गाने के हिट होने के बाद ‘ भोले का भक्त’ जल्द दिखेगा बॉलीवुड में

-

“डमरू(मेरा भोला है भंडारी)” गाना आजकल सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेंडिंग में चल रहा इस गाने ने टिकटौक पर काफी धूम मचा रखी है बल्कि लोग अपने स्टेटस पर भी इसे लगा रहे हैं । चलिए जानते हैं इस गाने के पीछे छुपे उभरते हुए टैलेंट के बारे में।

दिल को छूने वाले इस गाने को अपनी सुरीली आवाज देने वाले शख्स का नाम है हंसराज रघुवंशी(Hansraj Raghuwanshi)। हंसराज बहुत पहले से सिंगिंग करते हुए आ रहे हैं लेकिन ‘डमरू’ गाने के बाद से उन्हें अलग ही पहचान मिल चुकी है। लोग इस गाने को सुनकर शिव भक्ति में डूब जा रहे हैं क्योंकि इनकी आवाज में इतनी मिठास छुपी है।

Baba ji hansraj raghuwanshi

Video: 2 करोड़ से ज्यादा लोग इस पहाड़ी गाने का हिंदी वर्जन देख चुके हैं, धूम मचा रहा है ये गाना

आप को बता दें, बॉलीवुड में इनका पहला गाना जल्द ही आने वाला है। सनी देवल की आने वाली मूवी ‘पल पल दिल के पास’ के लिए हंसराज रघुवंशी ने अपनी आवाज में एक गाना गाया है, जिसकी रिकॉर्डिंग हो चुकी है। कुछ दिनों बाद इस गाने को लॉन्च किया जाएगा।

भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त

हंसराज का जन्म हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में 18 जुलाई 1992 को हुआ। इनके पिता प्रेम रघुवंशी और माताजी का नाम लीला रघुवंशी है। परिवार में इनके अलावा एक भाई और एक बहन हैं। लोगों के बीच इनको बाबाजी के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि इनका पहला गाना ‘बाबाजी’ नाम से आया था। इनके गाने सुनकर आपको अंदाजा लग जायेगा कि ये भगवान शिव के कितने बड़े भक्त है।

baba-hansraj-raghuwanshi-with-sunny-deol-bollywood

Insipirational Story: शहर की नौकरी छोड़ किया पहाड़ का रुख, खेती करके ली डेढ़ करोड़ की रेंज रोवर

प्रोफेशन

baba hansraj raghuwanshi childhood photo

प्रोफेशन की बात करें तो हंसराज एक सिंगर, राइटर, कंपोजर और एक्टिंग में दिलचस्पी रखते हैं। एक्टिंग में अभी तक कुछ खास नही कर पाए हैं लेकिन अपनी आवाज से इन्होंने लोगों को दिल जीत लिया है। इनके द्वारा अभी तक गाये हुए सभी गाने हिट हुए हैं।

अगर बात की जाए ‘मेरा भोला है भंडारी’ गाने की, तो हिमाचल में म्यूजिक इंडस्ट्री के इतिहास में इस गाने ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस गाने ने लॉन्च होने के बाद पहले हफ्ते में ही एक लाख से ज्यादा लाइक ओर 7 मिलियन से ज्यादा व्यू कमा दिए थे, और एक महीने के भीतर दो करोड़ से ज्यादा व्यू हो चुके हैं।

बॉलीवुड में अपनी आवाज का जलवा बिखेरने का उनका सपना है जिसके लिए वह बहुत काम कर रहे हैं। सिंगिंग के साथ-साथ हंसराज राइटर के तौर पर अपने शब्दों में गहराई रखते हैं। ज्यादातर इनके गाने भोलेनाथ के ऊपर बने होते हैं क्योंकि ये शिव के भक्त हैं और उनको बहुत ज्यादा मानते हैं।

Cricket: दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बनने जा रहा है भारत में, वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी करेगा…

‘Baba Ji’ Hansraj Raguwanshi Info

  • Real Name : Hansraj Raghuwanshi
  • Nick Name : Hansu
  • AKA: Baba Ji
  • Birth Date : 18 July
  • Birth Place : Bilaspur
  • Occupation : Singer and Lyricist
  • Studied At : G.S.S.S Mangal
  • College : MLSM Sundernagar
  • Lives in : Kandhar (Mangal), Himachal Pradesh

चीते की रफ्तार से भागी दुल्हन, दूल्हा तलवार लेकर दौड़ा पीछे, देखें ये Viral Video

Travel with weuttarakhand
Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...