Home National News VIRAL BEAR VIDEO: कश्मीर में पत्थर मार-मार कर लोगों ने 'भालू' को...

VIRAL BEAR VIDEO: कश्मीर में पत्थर मार-मार कर लोगों ने ‘भालू’ को पहाड़ी से नीचे नदी में गिराया

-

एक पहाड़ से नीचे गिरते हुए भालू ( Bear) का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है जो आपका दिल झकझोर कर रख देगा। यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक भालू दिखा रहा है जो की जम्मू और कश्मीर के कारगिल इलाके में एक चट्टान पर पकड़ बनाने के लिए प्रयास कर रहा है|

लेकिन जैसा कि वीडियो में दिख रहा है कुछ लोग उस पर पथराव शुरू कर देते हैं। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा रीट्वीट किए गए इस वीडियो में भालू अपना संतुलन खो देता है और फिर पहाड़ी से लुढ़क कर नीचे नदी में जा गिरता है।

Video: लड़की को बोनट पर बिठा सड़कों पर बिना हेलमेट दौड़ा रहा था बाइक

“Heartbreaking & inhuman. Why invade their habitat in the first place?” मुफ्ती ने 9 सेकंड का ये वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जो मूल रूप से पूर्व निदेशक पर्यटन, कश्मीर, महमूद शाह द्वारा शेयर किया गया था।

WATCH BEAR VIDEO :

bear video

राज्य के लद्दाख क्षेत्र में कारगिल जिले के द्रास क्षेत्र में पास के एक गांव के लोगों द्वारा पीछा किए जाने के बाद क्लिप में भूरे भालू को खड़ी पहाड़ पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है। आठ सेकंड की वीडियो क्लिप को पूर्व निदेशक पर्यटन, कश्मीर महमूद शाह ने शेयर किया और सोशल मीडिया पर यह विडियो देख लोगों में आक्रोश देखने को मिला।

Twitterati Reaction’s :

THAL KI BAZAR: ‘थल की बाजार’ गाने को देखने वालों की संख्या एक करोड़ के पार

Bee Attack: हर की पौड़ी में भयंकर हमला, सैकड़ों लोग घायल

Like-We-uttarakhand-logo.jpg

Loading...