Home Uttarakhand News Bee Attack: हर की पौड़ी में भयंकर हमला, सैकड़ों लोग घायल

Bee Attack: हर की पौड़ी में भयंकर हमला, सैकड़ों लोग घायल

-

Bee Attack: हरिद्वार में हिंदू त्यौहार अक्षय तृतीया के अवसर पर 7 मई को हर की पौड़ी के गंगा तट में बड़ी संख्या में श्रद्धालू पहुंचे थे। जब श्रद्धालु पवित्र नदी गंगा में स्नान करने में व्यस्त थे, अचानक बड़ी संख्या में मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। वहाँ मौजूद सभी लोग घबरा गए और अपने चेहरे को कपड़े से ढंकना और दौड़ना शुरू कर दिया। कुछ लोग मधुमखियों से बचाने के लिए नदी में कूद गए।

हर की पौड़ी में हुए मधुमक्खियों से इस हमले के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है की मधुमक्खी का छत्ता क्षतिग्रस्त हो गया था इस कारण मधुमक्खी ने लोगों पर हमला किया। घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में श्रद्धालु मधुमक्खियों से बचने के लिए तौलिए और कपड़े से अपना शरीर ढक रहे हैं। वायरल हुए एक वीडियो में देखा जा सकता की मधुमक्खियों ने बुरी तरीके से एक शख्स पर पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए शख्स कपड़े उतार कर नदी में नदी में कर नदी में नदी में कूद गया।

इस वीडियो में जहां एक तरफ लोग अफरा-तफरी में नजर आ रहे हैं, तो वही इस वीडियो को शूट कर वाले लड़के आपस में हंसी मजाक करते हुए इस घटना का मजा ले रहे थे। वे मधुमक्खी के हमले से परेशान हुए एक शख्स शख्स पर कॉमेंट्री करते हुए कहते हैं, ‘ओ ताऊ भाग…ओ ताउ भाग जा..’

Watch Bee Attack Video:

Source: Facebook

VIDEO: हरिद्वार में गंगा किनारे युगल कर रहे थे शराब और मांस सेवन, लोगों ने सिखाया सबक

Watch: हिमाचल में खुद को SDM बताने वाले शख्स ने की HRTC के ड्राइवर से सरेआम मारपीट

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...