Home National News Indian Wedding: जिस पंडित ने कराई शादी, उसी के साथ फरार हुई...

Indian Wedding: जिस पंडित ने कराई शादी, उसी के साथ फरार हुई दुल्हन, देखें

-

हिन्दू धर्म मे शादी की बात आती है तो सबसे पहले पंडित को बुलाया जाता है। कुंडली के मिलान से लेकर मंडप में फेरे लगवाने तक, पंडित की बेहद अहम भूमिका रहती है। लेकिन यदि लड़की उसी पंडित के साथ भाग निकले जिसने उसकी शादी ( Indian Wedding ) करवाई हो?

ऐसा ही एक किस्सा हुआ है जहाँ एक लड़की उसी पंडित के साथ भाग गयी जिसने उसकी शादी करवाई थी। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में से यह मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है।

दरअसल, सिरोंज के टोरी बागरोद की रहने वाली 21 वर्षीय युवती की शादी बासौदा के आसट गाँव में रहने वाले एक युवक से 7 मई को हुई थी। गाँव के मंदिर के पुरोहित विनोद शर्मा ने दोनों की शादी में मंत्र पढ़े और फेरे करवाये थे। शादी के बाद लड़की की विदाई हो गयी।

ससुराल पहुंचने के बाद भी सब कुछ ठीक था। शादी के तीन दिन बाद लड़की अपने मायके चली आयी। 23 मई के दिन उसके परिवार वाले गाँव के एक शादी समारोह में गए हुए थे, उसी दिन वह पंडित विनोद के साथ भाग निकली।

यह भी पढ़ें- Badrinath Highway: चार धाम हाईवे पर बस और मैक्स की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की दर्दनाक मौत कई घायल

पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने साथ डेढ़ लाख के जेवर और 30 हजार रुपये कैश लेकर गयी है। जेवर और कैश उसे ससुराल वालों की तरफ से मिले थे जो वह अपने साथ मायके लेकर आई थी। लड़की के परिजनों ने गुमसुदगी का मामला दर्ज करवाया है और तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पंडित विनोद शर्मा पहले से शादीशुदा है और परिवार में उसकी पत्नी के अलावा उसके दो बच्चे भी हैं। घटना के दिन से घर के सभी सदस्य फरार हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Virat Kohli Interview: विराट कोहली ने वर्ल्ड कप से पहले किया बड़ा खुलासा, कहा अनुष्का से शादी के बाद आए ये बड़े बदलाव, जाने..

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...