Home Cricket News धोनी पर लगना चाहिए था बैन, जुर्माना लगाकर छोड़ना काफी नहीं: वीरेंद्र...

धोनी पर लगना चाहिए था बैन, जुर्माना लगाकर छोड़ना काफी नहीं: वीरेंद्र सहवाग

-

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर उल्हास गान्धे पर अपने गुस्से के लिए आसानी से जाने दिया गया था और उन पर दो से तीन मैचों के लिए प्रतिबंधित लगाकर एक उदाहरण पेश किया जाना चाहिए था।

धोनी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कमर की नो-बॉल पर हुए विवाद के दौरान मैदान में उतर कर अंपायर के साथ हुई बहस के लिए सिर्फ 50 प्रतिशत मैच फीस काट कर छोड़ दिया गया था। एक और सभी ने उनकी आलोचना की है, लेकिन सहवाग मौजूदा दौर के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिसने धोनी पर बैन की मांग की है।

यह भी पढ़ें – पुणे के एक शख्स ने अपनी बहन को 30 लाख रुपये की बीमा राशि के लिए मार डाला

धोनी को आसानी से छोड़ दिया गया है

सहवाग ने क्रिकबज़ से कहा, “धोनी को आसानी से छोड़ दिया गया है और मुझे लगता है कि उन पर कम से कम 2-3 मैचों के लिए प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था। क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो कल कोई और कप्तान भी ऐसा कर सकता है। फिर अंपायर का क्या महत्व है।”

सहवाग ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें आईपीएल के लिए कुछ खेलों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए था। उन्हें मैदान के बाहर ही रहना चाहिए था और इसके बजाय चौथे अंपायर से वॉकी टॉकी के द्वारा बात करनी चाहिए थी।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें मैदान में नहीं आना चाहिए था, क्योंकि सीएसके के दो सदस्य पहले से ही वहां मौजूद थे और वे नो-बॉल को लेकर समान रूप से जिज्ञासु थे।” सहवाग ने निस्संदेह कहा कि इस से पहले किसी भी कप्तान को भारत का नेतृत्व करते हुए इतना उत्तेजित होते हुए नहीं देखा है।

सहवाग ने कहा, “अगर उन्होंने भारतीय टीम के लिए ऐसा किया होता, तो मुझे खुशी होती। मैंने भारतीय टीम की कप्तानी के दिनों में उन्हें कभी इतना गुस्सा करते नहीं देखा। इसलिए मुझे लगता है कि वह चेन्नई टीम के लिए थोड़ा भावुक हो गए थे”।

यह भी पढ़ें -वीर गति को प्राप्त हमारे सैनिकों की याद में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक हुआ तैयार, 60 साल पहले बना था प्रस्ताव

यह भी पढ़ें -धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

यह भी पढ़ें – गाय को कंधे पर उठा मीलों चलकर पहाड़ के युवक ने बचाई जान, देखिए इन तस्वीरों

यह भी पढ़ें -Viral Video: जब फैंस की भद्दी टिप्पणियां पर फूट-फूट कर रोई सपना चौधरी

Like-We-uttarakhand-logo.jpg