Home National News Iranian Boy Football Skills : बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने 5 साल...

Iranian Boy Football Skills : बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा ने 5 साल के बच्चे का फुटबॉल खेलते हुए वीडियो Twitter पर डाला जो वायरल हो रहा है

-

IRANIAN BOY : बिजनेस टाइकून ( Buisness Tycoon) आनंद महिंद्रा का ट्विटर टाइमलाइन ( twitter Timeline) मनोरंजक वीडियों का मानो खजाना सा है। अभी कुछ समय पहले ही महिंद्रा ने केरल की एक लड़की का विडियो शेयर किया था जिसमे लड़की घुड़सवारी कर अपनी 10 वीं बोर्ड की परीक्षा देने जा रही थी, इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra ) ने इस बार फिर एक ईरानी बच्चे का विडियो शेयर किया जिसमे असाधारण फुटबॉल खेलने का कौशल ( Iranian Boy Football skills) है, इसका ये विडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पे वायरल हो रहा है।

इस क्लिप में ईरान के पांच वर्षीय अराट होसेनी ( Arat Hosseini ) को दिखाया गया है जो अपने असाधारण फुटबॉल कौशल ( exceptional football skills ) के लिए जाना जाता है।

महिंद्रा ने ट्विटर पर छोटे ईरानी लड़के ( iranian boy ) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “जब मैंने पहली बार अपने #whatsappwonderbox में यह विडियो देखा तो मुझे लगा कि ये एक छोटी लड़की है और मैं इसके इस टैलेंट को देख चकित रह गया । फिर जब मैंने internet पर इस बच्चे को ढूंढा तो पता चला कि ये वास्तव में एक 4 साल का ईरानी लड़का( Iranian boy) है! मैं अभी भी उसी तरह से प्रभावित हूं, ”

WATCH VIDEO: Iranian Boy Football Skills

Watch Also

हालांकि, होसेनी के लंबे बालों के कारण, उन्हें अक्सर एक लड़की समझा जाता है। वो जब वायरल हुआ उसे लड़की ही समझा जाता था। मुझे बात की जाए इस बच्चे के इंस्टाग्राम की तो इंस्टाग्राम पर इस iranian बच्चे के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Twiitterati’s Reactions :

More Video Of Arat Hosseini