Home National News केजरीवाल और योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी, खुद...

केजरीवाल और योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी, खुद को कहा जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर

-

उत्तराखंड और यूपी में दो रेलवे स्टेशन मास्टर को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद(JeM) के नाम से चिट्ठी पहुंची है। इस चिट्ठी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राष्ट्रीय स्वंय सेवक के प्रमुख मोहन भागवत को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस धमकी ने भारत की सुरक्षा एजेंसियों की नींद हराम कर रखी है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार दोनों रेलवे स्टेशनों पर भेजी गई एक जैसी चिट्ठी में 13 मई को शामली, बागपत, मेरठ, हापुड़, गजरौला, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बरेली, दिल्ली, पानीपत और रोहतक रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी है। जबकि 16 मई को इलाहाबाद, अयोध्या, गाजियाबाद और दिल्ली के प्रमुख धार्मिक स्थलों और बस स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें -गाजियाबाद : आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी की एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा

कई राज्यों को भेजा गया अलर्ट नोटिस

इस चिट्ठी में दो पेज की लिखावट है जिसे देखकर सुरक्षा एजेंसिया इसे किसी के द्वारा की गई शरारत मान रही हैं। लेकिन फिर भी इस मामले को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने यूपी समेत दिल्ली, हरियाणा व उत्तराखंड राज्य को अलर्ट भेजा है।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में अब तक का सबसे बड़ा हमला, 290 की मौत, 500 से ज्यादा घायल

खुद को बताया जैश का एरिया कमांडर

पत्र लिखने वाले ने खुद को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है और लिखा है कि ‘हे मेरे मौलाना मुझे माफ कर। मेरे जेहादी की मौत का बदला जरूर लूंगा।’ इसके बाद रेलेवे स्टेशन, धार्मिक स्थल, प्रमुख नेताओं को धमकी का जिक्र है। आखिर में लिखा है ‘आतंकवादी संगठन जैश-ए- मोहम्मद, एरिया कमांडर मैसुर अहमद, 1जम्मू कश्मीर, सिंध पाकिस्तान’।

जानकारी के अनुसार पत्र की जांच की जा रही है साथ ही सभी प्रमुख स्थलों पर चेकिंग और सतर्कता के निर्देश DGP मुख्यालय द्वारा जारी किए गए हैं। ATS भी पूरी तरह से सतर्क है। इस संबंध में जानकारी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें – धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

यह भी पढ़ें – नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए

यह भी पढ़ें – गदर मचाने वाले सनी देओल ने की बीजेपी जॉइन,इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव..

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...