Home National News गाजियाबाद : आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी की एक इंजीनियर ने अपनी...

गाजियाबाद : आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी की एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतारा

-

आखिर ऐसी क्या वजह थी कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीनों बच्चों को मार डाला। आपको बता दें कि गाजियाबाद के इंजीनियर ने अपनी पत्नी पर तीनों बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद तीनों का गला रेतकर मार डाला। ऐसी क्या वजह थी कि उसने अपने तीनों जिगर के टुकड़ों को मौत के घाट उतार दिया। अभी तक जो बातें सामने आ रही है उनमें यह स्पष्ट है कि उसने यह कदम मजबूरी या फिर मानसिक संतुलन बिगड़ने के कारण उठाया।

इस इंजीनियर का नाम सुमित है और नौकरी ना होने के कारण परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। पुलिस के मुताबिक, सुमित ने जनवरी में बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में नौकरी खो दी थी। इसके बाद वित्तीय समस्याओं ने उन्हें अपने परिवार की हत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर किया ।

यह भी पढ़ें – बड़ा खुलासा: एनडी तिवारी के बेटे की तकिये से मुंह दबाकर की गई थी हत्या, पत्नी अपूर्वा आई शक के घेरे में..

वहीं सुमित की पत्नी टीचिंग के साथ ट्यूशन पढ़ा कर गुजर बसर कर रही थी। लेकिन उसने अपनी आर्थिक तंगी के बारे में ना तो किसी रिश्तेदार या परिचित को कभी बताया।वो अपने बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार करती थी। अभी बीते 8 अप्रैल को ही उसने अपने जुड़वा बच्चे आकृति और आरव का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था। जिसमें उनके सभी रिश्तेदार और परिचित शामिल हुए थे, वही आस पड़ोस के लोगों से जानकारी मिली की उनका एक लड़का प्रथमेश पढ़ने में बहुत अच्छा था।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में अब तक का सबसे बड़ा हमला, 290 की मौत, 500 से ज्यादा घायल

क्या कहना है मनोचिकित्सक

वहीं मनोचिकित्सक डा. सचिन शर्मा का कहना है कि ऐसी घटनाओं को अक्सर मानसिक रोगी ही अंजाम देते हैं लेकिन कुछ घटनाओं में हालात से टूट कर भी ऐसी  वारदात कर बैठते हैं। उन्होंने बताया कि अगर इस घटना में हत्या करने वाला मानसिक रोगी नहीं है तो उसने हालात से अत्यंत दुखी होकर घटना को अंजाम दिया है ।

यह भी पढ़ें – विकासनगर: भीषण आग से धधक उठी दुकान, लोगों में अफरा तफरी मच गई

Watch VIDEO: धोनी ने मारा IPL 2019 का सबसे लंबा छक्का, लेकिन बेहद रोमांचक मैच में जीत दिलाने में रहे नाकाम…देखें वीडियो

यह भी पढ़ें – Imran Tahir Love Story: मुस्लिम क्रिकेटर ने हिन्दू लड़की के प्यार में छोड़ दी अपनी जन्मभूमि, अब इस IPL में दिखा रहे हैं जलवे

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...