ऋषिकेश में ‘अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव’ में आयी केन्याई महिला के साथ बलात्कार

Uttarakhand News

ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव में शिविर में आयी केन्या की एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार हुआ।

मुनि की रेती पुलिस थाना प्रभारी राम किशोर सकलानी ने बताया कि रविवार को 31 वर्षीय आरोपी हेमंत थपलियाल को बलात्कार की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी, जो 7 मार्च को योग शिविर में उससे मिला था, उसने अपनी स्कूटी से केन्याई महिला को उसके होटल तक छोड़ने की बात कही, जहां वह ठहरी हुई थी।

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव 2019 : उत्तराखंड में 11 को होगा मतदान, ये होंगे प्रमुख चहरे और मुद्दे – (Loksabha Election 2019)

यह भी पढ़ें – 5 घंटे में PUBG खेल जीते 30 लाख रुपए

क्या है पूरा मामला

उसने होटल के रास्ते में उसे बताया कि वह एक पेशेवर टूर गाइड है और अगर वह चाहे तो वह उसे पर्यटक स्थलों को दिखा सकता है। पुलिस ने कहा कि जब उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया, तो वह उसे एक झरने के पास ले गया और उसके साथ दो बार बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला ने किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हुई और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने योग शिविर से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज की मदद से रविवार को 31 वर्षीय आरोपी हेमंत थपलियाल को गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें – ‘नियोजित हत्या’: दिल्ली की महिला का परिवार, जो एक कार में मौत के घाट उतार दिया गया, पति पर आरोप

WeUttarakhand अब यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.