Home Viral #JCBkiKhudai : आखिर क्यों आया 'JCB Ki Khudayi' चर्चा में, वजह जानकर...

#JCBkiKhudai : आखिर क्यों आया ‘JCB Ki Khudayi’ चर्चा में, वजह जानकर हो जाओगे लोट-पोट

-

सोशल मीडिया पर #JCBkiKhudayi मीम्स की बाढ़ आयी हुई है, जिसके कारण भारत मे #JCBkiKhudayi ट्रेंडिंग में चल रहा है। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम जैसे अनेक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैशटैग के साथ जेसीबी मेम्स आसानी से देखेने को मिल रहे हैं। लोगों के पास इतना समय है कि मलबे को हटाने वाली जेसीबी मशीन के अनेक वीडियो Youtube पर धड़ल्ले से देखे जा रहे हैं। आलम तो ये है कि लोग #JCBKiKhudayi के साथ मज़ेदार मेम्स साझा कर रहे हैं। ट्विटर के शीर्ष ट्रेंडिंग में #JCBKiKhudayi है और यही नहीं, Google पर JCB Memes, JCB Ki Khudai memes, JCB की Khudai वीडियो, JCB मशीन मेम्स, JCB Ki Khudai से संबंधित अनेक कीवर्ड ट्रेंडिंग पर चल रहे हैं।

JCB Ki Khudayi ट्रेंडिंग होने का क्या कारण है?

चलिए जानते हैं आखिर JCB ट्रेंडिंग में आया कैसे। इसका कारण बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोन है। कुछ दिन पहले, सनी ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें जेसीबी भी है। सनी को जेसीबी मशीन के टायर के ऊपर खड़े देखा जा सकता है। तस्वीर का सबसे मजेदार हिस्सा कैप्शन है जिसमे सनी ने लिखा, “करियर चेंज! LOL”।

View this post on Instagram

Career change!? LOL 😂 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आपको विश्वास नहीं होगा, JCB Ki Khudayi के ट्रेंडिंग में आने की वजह के कारण जेसीबी से जमीन खोदने वाले एक वीडियो के YouTube पर 4149248 व्यू हो चुके हैं।

Youtube पर JCB से संबंधित ऐसे अनेक वीडियो हैं जिनके हाल के दिनों में लाखों व्यू हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर अनेक मेम्स धड़ल्ले से शेयर हो रहे हैं।

Official Twitter account of JCB tweeted:

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...