Home Himachal News Kuldeep Sharma: हिमाचल के लोकगायक कुलदीप शर्मा को मिली बॉलीवुड में एंट्री,...

Kuldeep Sharma: हिमाचल के लोकगायक कुलदीप शर्मा को मिली बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में मिला गाने का मौका

-

नाटी किंग’ के नाम से मशहूर हिमाचली लोकगायक कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है। कुलदीप शर्मा को निर्देशक पवन कुमार शर्मा को बॉलीवुड फिल्म ‘वन रक्षक’ के लिए दो गीत गाने का सुनहरा अवसर मिला है।

Kuldeep Sharma: मुंबई में हुई रिकॉर्डिंग

जानकारी के अनुसार मंगलवार को कुलदीप ने मुंबई में गानों की रिकॉर्डिंग की। कुलदीप शर्मा ने बताया कि पहली बार उन्हें मुंबई में रिकॉर्डिंग का मौका मिला है। बॉलीवुड फिल्मों में  पंजाबी गीतों की तरह हिमाचली नाटियों का मैशअप इस फिल्म में किया जा रहा है। बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में पंजाबी गायकों के गीत होते हैं। इसी तरह अब इनमें नाटियों का भी मैशअप होगा।

फिल्म ‘वन रक्षक’ JMK Entertainment के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में लगान और गंगाजल जैसी फिल्मों में काम कर चुके यशपाल शर्मा और आदित्य रॉय फिल्म में अभिनय कर रहे हैं।गीत के बोल ‘इधर लगी देखो उधर लगी, आल इंडिया दी नाटी हिमाचली’ है। कुलदीप ने बताया कि मंगलवार शाम सात बजे से रात एक बजे तक मुंबई अंधेरी वेस्ट स्थित संकलन मीडिया के स्टूडियो में रिकॉर्डिंग हुई।

Rumatiye गाना को मिली बड़ी सफलता

कुलदीप शर्मा के गीत ‘रुमतिये’ को छह महीने के भीतर यू ट्यूब पर रिकॉर्ड एक करोड़ 11 लाख बार देखा जा चुका है। अन्य गीत ‘बिमला तेरे होटले’ को महज एक महीने में 11 लाख व्यूज मिले हैं।

Trending Videos

Related Post

Loading...