Home Uttarakhand News Leopard Attack : देखिये दिन दहाड़े बाघ का हमला, इसी महीने बाघ...

Leopard Attack : देखिये दिन दहाड़े बाघ का हमला, इसी महीने बाघ के हमले के चार मामले आ चुके हैं सामने, देखिये वायरल वीडियो

-

Leopard Attack : उत्तराखंड राज्य के पर्वतीय इलाकों में जंगली जानवरों के हमले का खतरा बना रहता है। दिन हो या रात यहाँ किसी भी समय खतरनाक जंगली जानवर से आपका सामना हो सकता है, जैसे बाघ, तेंदुआ, भालू आदि। दिन प्रतिदिन जंगली जानवरों के हमले की खबरें सामने आना राज्य के लिए चिंता का विषय बन गया है। आजकल ऐसा ही एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे दिन दहाड़े एक बाघ को घात लगाकर बंदर के ऊपर हमला करते हुए देखा जा सकता है।

पिछले कुछ दिनों से राज्य में कई ऐसी घटनायें बढ़ी हैं जहाँ जंगली जानवरों ने इंसानों पर हमला किया। हालांकि, इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बाघ दिन के समय घात लगाकर बंदर पर हमला करता है। बाघ के हमला करते ही बंदर छलांग लगाते हुए झाड़ियों में छुप जाता है। हालांकि, weuttarakhand इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है कि यह वीडियो कब और कहाँ का है लेकिन वीडियो में आवाज से प्रतीत होता है कि यह उत्तराखंड के किसी पर्वतीय छेत्र का हो।

Leopard Attack : Watch Video

विशेष रूप से, यह उत्तराखंड में एक महीने के अंदर तेंदुए के हमले का चौथा मामला है। इससे पहले 2 अक्टूबर को पाबली ब्लॉक के कुलमोरी गांव में तेंदुए के हमले में एक 10 वर्षीय लड़की मीनाक्षी की मौत हो गई थी। एक अन्य मामले में, 8 अक्टूबर को अल्मोड़ा में भैसियाछाना ब्लॉक के उदल गाँव में एक 62 वर्षीय व्यक्ति को एक तेंदुए ने मार डाला था और फिर एक अन्य मामले में, पौड़ी के खंडाह गाँव में 23 अक्टूबर को एक 40 वर्षीय महिला को एक तेंदुए ने मार डाला था।

READ ALSO :

Loading...