Home National News शेर के बाड़े में घुस गया युवक, हो गया आमना-सामना, फिर हुआ...

शेर के बाड़े में घुस गया युवक, हो गया आमना-सामना, फिर हुआ ऐसा जिसे देख हो जाओगे हैरान..देखें वीडियो

-

Lion : दिल्ली चिड़ियाघर में गुरुवार को एक व्यक्ति शेर के बाड़े में घुस गया। किस्मत से, उस व्यक्ति को शेर के करीब पहुंचने के बाद भी बचा लिया गया। बाड़े में घुसने के बाद वह शेर के साथ खेलता हुआ नजर आया। चिड़ियाघर में आये अन्य पर्यटकों ने यह वीडियो कैमरे में कैद कर लिया।

चिड़ियाघर के अधिकारियों के मुताबिक उस 28 वर्षीय व्यक्ति का नाम रेहान खान है और वह सीलमपुर का रहने वाला है और वह मानसिक रूप से अस्थिर है। शेर के बाड़े में चढ़ने के बाद वहां मौजूद गार्डों ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह शेर के बहुत करीब पहुंच गया।

मानसिक सुप से कमजोर वह व्यक्ति कथित तौर पर खुदकुशी करने के मकसद से बाड़े के भीतर चला गया था। वायरल वीडियो में एशियाई शेर का सामना करते हुए व्यक्ति को दिखाया गया है। वीडियो में व्यक्ति द्वारा शेर को भड़काते हुए भी देखा जा सकता है। युवक भाग्यशाली रहा कि शेर ने उसपर हमला नही किया और वह बच निकलने में कामियाब रहा।

WATCH VIDEO : Lion

चिड़ियाघर के प्रवक्ता रियाज अहमद खान का कहना है कि समय होते उस युवक को मौका रहते शेर के मुंह से बचा लिया गया। इस दौरान शेर कभी भी भड़क सकता था। इसके बाद युवक को पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक वह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर प्रतीत होता है। उसे बिना जख्मी हुए बचा लिया गया।

Weuttarakhand

MORE STORIES

Loading...