Home National News ममता बैनर्जी ने पीएम मोदी को कह डाला 'एक्सपायरी बाबू', दे डाली...

ममता बैनर्जी ने पीएम मोदी को कह डाला ‘एक्सपायरी बाबू’, दे डाली यह चुनौती..पढ़िए

-

Highlights :

– प्रधान मंत्री मोदी को “एक्सपायरी बाबू” और “एक्सपायरी पीएम” कहते हुए

– बनर्जी ने कहा राज्य के लोगों के कल्याण के लिए बहुत कुछ किया है।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के हमलों के जवाब में कृषि संकट को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार के तहत किसानों की आय तीन गुना बढ़ गई है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हें “एक्सपायरी बाबू” बताया, और राज्य के विकास में ‘स्पीड ब्रेकर’ के रूप में उनके खिलाफ अपने आरोपों का जोरदार विरोध किया

यह भी पढ़ें – भारत में बन रहा है दुनिया का सबसे पड़ा क्रिकेट स्टेडियम, 2023 के विश्वकप में करेगा मेजबानी

आयोजित एक सार्वजनिक रैली

बैनर्जी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में उनकी सरकार ने राज्य के लोगों के कल्याण के लिए बहुत कुछ किया है। कूच बिहार जिले में आयोजित एक सार्वजनिक रैली में उन्होंने कहा कि उनके शासन में बंगाल में किसानों की आय तीन गुना बढ़ गई है। प्रधान मंत्री मोदी को “एक्सपायरी बाबू” और “एक्सपायरी पीएम” कहते हुए, बनर्जी ने टेलीविज़न या सार्वजनिक रैली में उनके साथ सीधी बहस में भाग लेने की चुनौती दी।

VIDEO: चीते की रफ्तार से भागी दुल्हन, दूल्हा तलवार लेकर दौड़ा पीछे, देखें ये Viral Video

उन्होंने कहा कि पीएम ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार के प्रदर्शन के बारे में झूठे दावे किए है, “मैं मोदी नहीं हूं, मैं झूठ नहीं बोलती”। उन्होंने दावा किया कि देश में मोदी शासन के दौरान 12,000 किसानों ने आत्महत्या की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिलीगुड़ी और कोलकाता में बीजेपी की रैली के दौरान ममता के खिलाफ तीखा हमला करने के बाद टीएमसी सुप्रीमो का जोरदार प्रदर्शन किया।

नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...