Home bizzare news बियर खरीदने के बाद दोस्त ने खुले पैसे नहीं लौटाए, तो उसकी...

बियर खरीदने के बाद दोस्त ने खुले पैसे नहीं लौटाए, तो उसकी पीट पीटकर जान ले ली

-

सुनने में ऐसा लग रहा है की जैसे कोई मजाक कर रहा हो. लेकिन एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर जान ले ली. पूरा मामला बियर खरीदने के बाद पैसे ना लौटाने को लेकर था.

Video – ‘बंदूक तो संभाली नहीं जाती पाकिस्तान क्या संभालोगे’, सीमा पर हुआ एक ऐसा वाकया, पाकिस्तानी रेंजर जोश में बंदूक गिरा बैठा

बेंगलुरु के विद्यारण्‍यपुरा इलाके में एक व्यक्ति ने पैसे ना लौटाने पर दोस्त की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार रामचंद्रपुरा के रहने वाले श्रीनिवासमूर्ति ने अपने दोस्त प्रताप को बीयर लेने भेजा था. उसने प्रताप को 500 रुपए भी दिए. प्रताप शॉप पर जाकर भी बियर ले आया. इसके बाद दोनों बीयर पीकर अपने घर की ओर निकलने लगे. लौटते वक्त जब श्रीनिवास ने प्रताप से बीयर लेने के बाद खुले पैसे वापस मांगे, तो इस पर प्रताप ने श्रीनिवास को कहा कि मेरे पास कोई पैसा नहीं है. देखते ही देखते यह बातचीत विवाद में बदल गई और दोनों आपस में लड़ने लगे.

Video: जुबिन नौटियाल के इस पहाड़ी गीत का हिंदी वर्जन यू-ट्यूब पर मचा रहा है खूब धमाल,अब तक लाखों लोग देख चुके हैं यह वीडियो

डंडे से वार किया

लड़ाई के दौरान श्रीनिवास ने प्रताप के चेहरे पर डंडे से वार किया जिससे कि प्रताप घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने जब ये शोर शराबा सुना तो उन्होंने गंभीर रूप से घायल प्रताप को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले में पुलिस ने श्रीनिवास को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है पेशे से श्रीनिवास एक पेंटर हैं.

यह भी पढ़ें –12 साल के छात्र की बैट से पीटकर की हत्या, परिजनों को बिना बताए स्कूल परिसर में दफनाया शव

Like-We-uttarakhand-logo.jpg