Menu Close

हमला! वीडियो में कैद हुआ बंदरों का जानलेवा हमला,शख्स को जगह-जगह काट खाया .. देखें Video

Monkey Attack: monkey herd attacked a shopkeeper in up, video goes viral

MONKEY ATTACK: वृन्दावन में बंदरों का आतंक मानो थमने का नाम नहीं ले रहा है। बंदरों के हमले इस कदर बढ़ते जा रहे हैं कि अक्सर किसी ने किसी के ऊपर हमले की खबर आती रहती है। ऐसी ही एक घटना गोविंद बाग क्षेत्र में एक दुकानदार के साथ हुई। जहां बंदरों के एक समूह ने दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया।लेकिन दुकानदार किसी तरह अपने को बचाने में कामयाब रहा। दरअसल ये घटना तब हुई जब करीब सुबह, 10 बजकर 30 मिनट पर इस इलाके में रहने वाले निकुंज गोयल अपनी दुकान से किसी काम के लिए घर पर आए थे।

वीडियो में देखा जा सकता है निकुंज अपनी स्कूटी खड़ी करके जैसे ही घर के गेट से अंदर घुसने लगे। तभी तभी अचानक उन पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। वह गिर पड़े और बन्दर उन पर चढ़ गए। इतना ही नहीं निकुंज ने बंदरों से बचने का प्रयास किया तो बंदरों ने निकुंज को काट लिया।इस हमले में निकुंज बुरी तरह घायल हो गए। बंदरों के इस हमले के बाद बुरी तरह से डरे हुए निकुंज का कहना है कि वह अब वृन्दावन से बाहर रहने की सोचने को मजबूर हैं।

MONKEY ATTACK: बच्चे पर भी किया था जानलेवा हमला

Sindhi colony स्थित पार्क में बंदरों ने बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी के पुत्र पर हमला कर दिया था। बताया जा रहा है कि बच्चा उस वक्त खेल रहा था। तभी 6 बंदरों के एक झुण्ड ने उसे घेर लिया। बंदरों ने बच्चे के पेट और पीठ पर कई जगह काटा। बच्चे की चीखें सुनकर आसपास के लोगों ने बंदरों से उसे बचाया और परिजनों को इस बात की जानकारी दी।

MONKEY ATTACK VIDEO :

READ ALSO :

भीषण हादसा! गिरते ही बस के उड़े परखच्चे,नशे में थे चालक-परिचालक, 21 लोग…पढ़ें पूरी खबर

अकेला पहाड़ी गाना जिस ने रचा इतिहास, ट्रेंडिंग में रहा यह गाना, अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.