Home National News Mumbai Police: चलती कार में खिड़की से बाहर निकल कर रहे थे...

Mumbai Police: चलती कार में खिड़की से बाहर निकल कर रहे थे स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

-

Mumbai Police: रोड़ट्रिप, एक कार, कुछ यार, हाथ में शराब की बोतल, चलती कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट मारना और बैकग्राउंड में बॉलीवुड का हिपहॉप गाना। कुछ इस तरह बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टर्स की रील लाइफ दिखती है। लेकिन अगर कुछ ऐसा रियल लाइफ में हो जाए तो शायद जेल की हवा खानी पड़े। ऐसा ही एक वाक्य मुम्बई की कार्टर रोड़ पर नजर आया, जहां कुछ युवक चलती कार पर स्टंट करते नजर आए। हालांकि पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गाड़ी सीज़ कर दी है।

दरअसल 7 जून को तीन युवक मुंबई के गोवंडी से नाइट आउट के लिए बांद्रा जा रहे थे। बांद्रा के कार्टर रोड़ पर पहुंचते ही वे चलती कार की खिड़की से बाहर निकलकर बॉलीवुड स्टाइल में स्टंट करते नजर आए। इस घटना की खबर मिलते ही मुंबई पुलिस ने तीनों को 8 जून को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, धारा 336 और मोटर वीइकल ऐक्ट की धारा 184 के तहत केस दर्ज किया गया।

Watch Video :

Mumbai Police Reaction To Video:

इस वीडियो को मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, ‘ऐसे स्टंट करने वालों के लिए असली जगह रेड कारपेट नहीं, लॉकअप है’

आपको बता दें कि ये तीनों सेकंड ईयर कॉमर्स के छात्र हैं और गोवंडी स्थित म्हाडा कॉलोनी में रहते हैं। पुलिस ने इनकी पहचान मोहम्मद सुलतान शेख (20), समीर सहीबोले (20), अनस शेख (19) के रूप में की है।

Loading...