Home National News आसाराम के बाद उनके बेटे नारायण साई को बलात्कार के मामले में...

आसाराम के बाद उनके बेटे नारायण साई को बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया, 30 अप्रैल को तय होगी सजा

-

एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को संत आसाराम के बेटे नारायण साईं को बलात्कार के एक मामले में दोषी ठहराया। अदालत 30 अप्रैल को सजा की मात्रा तय करेगी।

Watch Video: प्राइवेट स्कूलों ने यूनिफार्म के नाम पर मचा रखी है लूट, अभिभावक को धक्का मारकर बाहर निकाला

साई के वकील कल्पेश देसाई ने कहा ’35 व्यक्तियों के खिलाफ दो आरोपपत्र दायर किए गए। अभियोजन पक्ष ने सबूत के तौर पर 53 गवाह और दस्तावेज तैयार किए थे। डिफेंस में 14 गवाहों को तैयार किया गया।’

40 वर्षीय नारायण साईं को दिसंबर 2013 में हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पास पिपली से गिरफ्तार किया गया था, जब सूरत की दो बहनों ने उनके और उनके पिता आसाराम के खिलाफ उस साल अक्टूबर में बलात्कार की शिकायत दर्ज की थी।

महिलाओं में से एक ने साईं पर 2002 और 2005 के बीच सूरत में आश्रम में रहने के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पीड़ित की बड़ी बहन ने भी आसाराम के खिलाफ इसी तरह का आरोप लगाया था जब वह 1997 से 2006 के बीच अहमदाबाद के बाहरी इलाके में एक आश्रम में रह रही थी।

Watch Video: अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में मोदी ने खोले दिल के राज, उन पर बन रहे Memes पर क्या कहा देखिए

दोनों बहनों ने साई और आसाराम के खिलाफ कथित रूप से बलात्कार करने के लिए अलग-अलग शिकायतें दर्ज की थीं। पुलिस ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर बलात्कार, यौन उत्पीड़न, अवैध कारावास और अन्य अपराधों के आरोप में मामला दर्ज किया था। साई के चार सहयोगियों को भी इस मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें – पूर्व प्रेमी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की अनदेखी पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है

यह भी पढ़ें – धोनी ने कहा – क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद मजे नहीं, आर्मी में जाकर…

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...