Home National News NOIDA Woman Beaten: सैलरी माँगने पर महिला को बालों से पकड़ सड़क...

NOIDA Woman Beaten: सैलरी माँगने पर महिला को बालों से पकड़ सड़क में घसीटा, वायरल हुआ ये वीडियो

-

NOIDA Woman Beaten: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पुरुषों की भीड़ एक महिला को बेरहमी से पीटते और उसके बालों से खींचते हुए दिखाया गया है। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि महिला ने सिर्फ अपना वेतन मांगा था।

यह घटना एक व्यावसायिक क्षेत्र नोएडा के नॉलेज पार्क में हुई।

इलाके के एक सैलून में महिला नौकरी करती थी। महीने की पहली तारीख में उसकी तनख्वाह मिलनी थी, जिसमे देरी हो गयी। जब वह अपना बकाया माँगने के लिए गयी तो वहाँ बहस शुरू हो गयी।

कुछ देर के बाद भीड़ ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आस-पास मौजूद लोग महिला को सड़क के बीच में लाठियों से पीटते हुए जैसे-तैसे देख रहे थे। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

VIDEO: हरिद्वार में गंगा किनारे युगल कर रहे थे शराब और मांस सेवन, लोगों ने सिखाया सबक

Watch Video:

NOIDA woman brutally beaten up by 3 men

वीडियो में पुरुषों की भीड़ द्वारा महिला को जमीन पर धक्का देने के बाद उसके बालों से खींचते हुए देखा जा सकता है। एक व्यक्ति महिला को डंडे से पीटता हुआ भी दिखाई दिया।

मारपीट की घटना के बाद महिला बुरी तरह घायल हो गयी। घायल होने के बावजूद वह जैसे-तैसे रिपोर्ट दर्ज करने के लिए नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन पहुंची।

हालांकि, मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने घटना के बारे में ट्वीट करते हुए कहा है कि नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Read Also:

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...