Home Himachal News हिमाचली स्टूडेंट्स ने गोविंदा संग किया नाटी, कपिल शर्मा के शो में...

हिमाचली स्टूडेंट्स ने गोविंदा संग किया नाटी, कपिल शर्मा के शो में बजा ‘नीरू चली घूमदी’.. देखें

-

The Kapil Sharma Show: ‘नाटी’ का तात्पर्य हिमाचल प्रदेश के कुल्लू, शिमला, सिरमौर, चंबा और किन्नौर जिलों के पारंपरिक लोक नृत्य से है। यह नृत्य गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे बड़े लोक नृत्य के रूप में सूचीबद्ध है। यह पूरे हिमाचल प्रदेश में काफी लोकप्रिय है।

Palampur Students 'Nati Dance' with Govinda in the Kapil Sharma Show

‘द कपिल शर्मा शो’ में रविवार रात को Himachal के पालमपुर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल सेंट पॉल के बच्चों ने शिरकत की और ऐसा समा बाँधा के सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। इस शो में हिमाचली छात्र-छात्राओं ने जमकर नाटी (लोकनृत्य) किया।

Palampur Students 'Nati Dance' with Govinda in the Kapil Sharma Show

एक निजी चैनल पर प्रसारित ‘द कपिल शर्मा शो’ में रविवार रात को पालमपुर के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल सेंट पॉल के स्टूडेंट्स ने शो में अभिनेता और मशहूर dancer गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता के साथ हिमाचली गाने ‘नीरू चली घूमदी’ पर नाटी किया।

‘The Kapil Sharma Show’ में स्कूल प्रिंसिपल वीरेंद्र पॉल सिंह और टीचर सीमा गौतम, सरला डोगरा, भुवन शर्मा और मोहनी शर्मा के अलावा, स्कूल के बच्चे पहुंचे और उन्होंने कपिल शर्मा से बातचीत की जिसके बाद स्कूली बच्चों ने गोविंदा संग डांस किया और कांगड़ा-टी भी भेंट की।

दरअसल, सेंट पॉल स्कूल के 38 बच्चों का ग्रुप एजुकेशन टूर पर 6 अक्टूबर से मुंबई और गोवा गया हुआ था। इसी बीच इन स्कूली बच्चों को ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल होने का मौका मिला। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने भी बच्चों के Nati डांस की खूब तारीफ की और जमकर लुत्फ उठाया।

Read Also

Loading...