Home National News Road Rage in Chandigarh: दो गाड़ी की हुई टक्कर, गुस्साई महिला ने...

Road Rage in Chandigarh: दो गाड़ी की हुई टक्कर, गुस्साई महिला ने युवक को बेरहमी से रॉड से पीटा, देखें वीडियो

-

Chandigarh: मंगलवार को चंडीगढ़ से रोडरेज (Road Rage in Chandigarh) का मामला सामने आया है। जहां सड़क में हुई वाहन टक्कर के चलते 25 वर्षीय महिला ने एक युवक को बेरहमी से रॉड से पीटा दिया। यह घटना चंडीगढ़ शहर के ट्रिब्यून चौक ( Tribune Chowk ) इलाके की बताई गई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है।

महिला की पहचान मोहाली निवासी शीतल शर्मा के रूप में हुई है, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार युवती अपनी कार को बहुत तेजी से रिवर्स (Reverse) कर रही थी। तभी उसकी गाड़ी के पीछे नीतीश की कार आकर टकरा गई। जिसके बाद कथित तौर पर दोनों बहस छिड़ गई। गुस्से में आरोपी शीतल शर्मा ने अपनी कार से एक रॉड निकाली और नीतीश की पिटाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार नीतीश चंडीगढ़ के सेक्टर 29 का रहनेवाला है। अपने बयान में नीतीश ने पुलिस को बताया कि उससे शीतल शर्मा के कार की विंडस्क्रीन टूट गई। जिसके बाद गुस्से में वो उसकी पिटाई करने लगी। पीड़ित को इलाज के लिए सेक्टर 32 स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) ले जाया गया।पुलिस द्वारा दोनों कारों को जब्त कर लिया गया
है।

महिला हुई गिरफ्तार (Road Rage in Chandigarh)

घटना के तुरंत बाद लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। इनमें धारा 308 (दोषपूर्ण हत्या करने का प्रयास), धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), धारा 341 (गलत संयम की सजा) और अंतिम रूप से धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) शामिल हैं।

READ ALSO :

Loading...