Home National News पूर्व प्रेमी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की अनदेखी पुरानी फोटो...

पूर्व प्रेमी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की अनदेखी पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है

-

इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई कह सकता है कि यह उन दिनों की है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय बेहद करीब थे। एक दौर ऐसा भी था जब दोनों कलाकार एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन अब दोनों एक दूसरे के करीब बिल्कुल भी नही दिखते।

उनका यह मामला सभी गॉशिप कॉलम और मनोरंजन पत्रिकाओं पर हावी रहता था। हालाँकि, उनके रोमांस में कड़वाहट थी, जिसने वर्षों तक सुर्खियाँ बटोरीं, और आज भी दोनों के बारे में बात होती है तो सुर्खियाँ बन जाती है।

यह भी पढ़ें – केजरीवाल और योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी, खुद को कहा जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर

तस्वीर में ऐश बिना मेकअप के हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तरफ, सलमान उनके करीब बैठे दिख रहे हैं।

कई रिपोर्टों के अनुसार, संजय लीला भंसाली की हम दिल दे चुके सनम (1999) के सेट पर सलमान और ऐश्वर्या का रोमांस खिल उठा, जो 2002 तक चलता रहा और फिर यह रिश्ता खत्म हो गया।

कई इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान को उनके अफेयर होने का शक था। ऐश्वर्या ने टीओआई से कहा, “हमारा रिश्ता टूटने के बाद, वह मुझे फोन करके बकवास बात किया करते थे। उन्होंने मुझ पर अपने सह-कलाकारों के साथ अफ़ेयर होने का संदेह भी किया। जबकि मैं अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी कलाकारों के साथ जुड़ी हुई थी।”

कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि सलमान ने ऐश्वर्या के मुंबई निवास के सामने कुछ हरकतें भी की। उन्होंने स्वीकार किया है कि ये रिपोर्ट एक हद तक सही है, लेकिन मीडिया ने इसे छुपाने की कोशिश की। सलमान की पुस्तक Being के अनुसार, नवंबर 2001 की रात को गुस्से में वह ऐश के अपार्टमेंट में पहुँचे और दरवाजा पीटते रहे।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka Bomb Blast: श्रीलंका में अब तक का सबसे बड़ा हमला, 290 की मौत, 500 से ज्यादा घायल

उसी इमारत के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऐश के दरवाजा नहीं खोलने पर सलमान ने इमारत से कूदने की धमकी दी। सलमान ने दरवाजा तब तक पीटा, जब तक कि उनके हाथ से खून बहना शुरू नहीं हो गया और फिर भी ऐश्वर्या ने उन्हें मना कर दिया।

टीओआई के साथ एक साक्षात्कार में, ऐश्वर्या ने कहा था, “एक समय ऐसा भी था जब सलमान मेरे साथ शारीरिक रूप से जुड़ना चाहते थे। जब मैं उनकी कॉल नही उठाती तो वह खुद को शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाते। ”

आज सलमान और ऐश्वर्या अपने जीवन के साथ आगे बढ़ गए हैं। ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो गयी है और उनकी सात साल की बेटी है जिसका नाम आराध्या है। फिलहाल सलमान और लूलिया वंतूर को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं ।

यह भी पढ़ें – गदर मचाने वाले सनी देओल ने की बीजेपी जॉइन,इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव..

यह भी पढ़ें – धोनी और जडेजा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है,जब धोनी ने जडेजा के सर पर मारा बल्ला…

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...