Home National News गलती से बेटे को जन्मदिन पर 2 अरब रुपये के दो विमान...

गलती से बेटे को जन्मदिन पर 2 अरब रुपये के दो विमान उपहार में दिए… पढ़ें पूरी खबर

-

Saudi Man : आपने लोगों को कई तरह के जन्मदिन के उपहार दिए होंगे। उपहार के रूप में आपने कार, बाइक या कुछ भी महँगे से महँगा गिफ्ट दिया होगा। लेकिन आपने ये नहीं सुना होगा कि किसी ने प्लेन गिफ्ट किया है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

आइए जानते हैं इस मामले के बारे में कि यह व्यक्ति कौन है।दरअसल, इन दिनों सऊदी अरब की एक खबर है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक व्यक्ति ने अपने बेटे के जन्मदिन पर टॉय एयरबस की जगह दो असली एयर बसें खरीदीं। इन दोनों की कीमत 2600 करोड़ रुपये है। इसने आपका सिर चकरा दिया होगा, लेकिन यह सच है। उन्होंने करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद इस हवाई जहाज को खरीदा है। ऐसा कहा जाता है कि जब यह व्यक्ति एयरबस खरीद रहा था, तो उसे एयरबस के कंपनी अधिकारियों द्वारा अंग्रेजी में कई प्रश्न पूछे गए थे, लेकिन अंग्रेजी की कमी के कारण, वह सही उत्तर नहीं दे सका। कुछ सवालों के जवाब देने के बाद, इस व्यक्ति ने ऑर्डर बुक किया।

सूत्रों के मुताबिक, इस शख्स ने 29 मिलियन यूरो खर्च किए और 2600 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद अपने बेटे के लिए मूल A350-100 विमान खरीदा, यही नहीं उसने कीमत भी वाजिब पाई। उसके बेटे को विमान से बहुत प्यार है। उसे हवाई जहाज, फाइटर प्लेन जैसे खिलौने पसंद हैं। इसीलिए पिता ने इसे मूल रूप में उपहार में दे दिया। लेकिन यह खबर कितनी सच है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कई लोग इसे फर्जी बता रहे हैं।

READ ALSO :

Loading...