Home Uttarakhand News ShahRukh Khan In Uttarakhand: शाहरुख खान की अगली फिल्म की शूटिंग...

ShahRukh Khan In Uttarakhand: शाहरुख खान की अगली फिल्म की शूटिंग हो सकती है उत्तराखंड में

-

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं को खूब भा रही हैं। उत्तराखंड शूटिंग के लिए बॉलीवुड की पहली पसंद बनता जा रहा है। पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की कई बड़े बैनर की फिल्म उत्तराखंड में शूट हो रही हैं। इसी कड़ी के चलते बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (SRK) जल्द ही अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड ( SHAHRUKH KHAN IN UTTARAKHAND ) आ सकते हैं। इसकी जानकारी उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक कार्यक्रम के दौरान दी थी।

उत्तराखंड सरकार, राज्य को फिल्म डेस्टिनेशन (Film Destination) के रूप में स्थापित करने पर जोर दे रही है। जानकारी के अनुसार यदि निर्माताओं को फिल्म की कहानी के अनुसार यहां की लोकेशन पसंद आई तो जल्द ही उनकी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में शुरू हो सकती है।

Boycott of Amazon: अमेजॉन बेच रहा हिंदू देवी-देवताओं की फ़ोटो लगे जूते और टॉयलेट सीट कवर, सोशल मीडिया पर कड़ा विरोध

उत्तराखंड में जल्द बनेगी फिल्म सिटी(Film City)

15 जनवरी 2019 को रानी पोखरी में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डोईवाला के अंतर्गत 25 से 50 एकड़ भूमि में फिल्म सिटी बनाने की योजना के बारे में बताया था। फिल्म सिटी बनने से जहां प्रदेश में नौजवान युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे तो वहीं यहां के कलाकारों को देश-विदेश में अपनी पहचान बनाने का मौका भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- ‘भोले भंडारी ‘ गाने के हिट होने के बाद ‘ भोले का भक्त’ जल्द दिखेगा बॉलीवुड में

इससे पहले बड़े बैनर की कई फिल्में हो चुकी है उत्तराखंड में शूट: SHAHRUKH KHAN IN UTTARAKHAND

आपको बता दें कि अभी तक उत्तराखंड में कई बड़े बैनर की फिल्म शूट हो चुकी है, जिनमें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल-मीटर चालू, जॉन अब्राहम की बाटला हाउस, टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट आफ द ईयर-2, शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केदारनाथ और महेश बाबू की साउथ मूवी जैसी फिल्में शामिल है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (SRK) जल्द ही अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड ( SHAHRUKH KHAN IN UTTARAKHAND ) आ सकते हैं

यह भी पढ़ें- जब ‘जनरल बकरा’ ने बचाई थी गढ़वाल राइफल्स के जवानों की जान, जानिए कहानी ‘जनरल बकरा बैजू’ की…

Viral Video: व्हेल मछली ने वापस किया महिला का समुद्र में गिरा iPhone, देखें वीडियो

Like-We-uttarakhand-logo.jpg