Menu Close

शर्मनाक! रेलवे स्टेशन की चौकी में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, होमगार्ड के जवान बन बैठे भक्षक

Shameful A 16 year old girl raped at railway Station by two home guards in hoshiarpur Punjab

Shameful! चौलांग रेलवे स्टेशन पर दो होमगार्डों ने गुरुवार की सुबह 16 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की को रोता देख मौके पर कई लोग जमा हो गए और उन्होंने आरोपियों की जमकर पिटाई की। रेलवे पुलिस ने किशोरी का जालंधर के सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया जिसके बाद दोनों होमगार्डों समेत तीन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Shameful! चौकी में ले जाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि बुधवार को उसका चाचा उसे अपने साथ टांडा के पास अपने गांव ले गया। जहां उसने उसे रात को गांव के नजदीक ही एक जगह पर रखा। इस दौरान चाचा ने उसके साथ जबरदस्ती की और सुबह की 6:00 बजे वाली ट्रेन पर चढ़ाने के मकसद से स्टेशन पे छोड़ने आया। तभी उसके चाचा ने सिर में दर्द होने की बात कह कर किशोरी को सिर दबाने को कहा। फिर किशोरी उसका सिर दबाने लगी।

इसी बीच वहां होमगार्ड के तीन कर्मचारी आए और दोनों से पूछताछ करने लगे। होमगार्ड कर्मचारियों ने उनसे कहा कि वे दोनों रिश्तेदार नहीं लग रहे हैं और फिर मौके से एक होमगार्ड कर्मी चला गया।

फिर आरोपी होमगार्ड धर्मपाल व दिलबाग सिंह ने लड़की के चाचा को बंद करने की धमकी दी। बंद होने की बात सुन चाचा घबराकर उस जगह से चला गया। जिसके बाद दोनों होमगार्ड कर्मी लड़की को चौकी में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: फरीदाबाद पुलिस ने बेल्टों से पीटा एक महिला को, वीडियो हुआ वायरल

पीड़िता वहां से जब बाहर आई तो चाचा को फोन किया और रोते-रोते सारी बात बताई। इसी दौरान आसपास खड़े लोगों ने उसे रोते हुए देखा तो उन्होंने लड़की से पूछा क्या हुआ है तो लड़की ने उन्हें सारी बात बता दी। इसके बाद सारे लोग भड़क उठे और दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी।

इसी बीच इस घटना की सूचना किसी ने टांडा पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को लोगों से बचाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित लड़की के चाचा और दोनों होमगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को हिरासत में ले लिया है।

सुरिंदर, डीएसपी, रेलवे पुलिस ने कहा की लड़की के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Read Also:

Related Posts