Home National News दर्दनाक! प्रेमिका का गला काट कुएं में फेंका, दरिंदे हर रात आते...

दर्दनाक! प्रेमिका का गला काट कुएं में फेंका, दरिंदे हर रात आते थे देखने, 4 दिन बाद बाहर आई युवती ने.. पढ़ें पूरी खबर

-

Shameful ! फतेहपुर में एक प्रेमी और उसके दोस्त ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपनी प्रेमिका का गला काट कर उसे कुएं में फेंक दिया ।युवती को कुंए से निकलने के बाद जब होश आया तो उसने अपनी पूरी आपबीती सुनाई। युवती ने बताया कि उसका प्रेमी यानी की आरोपी लवकुश ने जबरन उसके साथ संबंध बनाए और फिर अपने ही दोस्त से संबंध बनाने का दबाव डाला।

जब युवती ने संबंध बनाने से मना किया तो उसका पहले गाला काटा और फिर उसे एक कुएं में फेंक दिया। युवती पूरे 4 दिन तक कुंए में दर्द से तड़पती रही। युवती ने आगे बताया कि इन चार दिनों में दोनों आरोपी लवकुश और उसका दोस्त चंदन हर रोज कुएं के पास आया करते थे ये देखने के लिए कि कहीं मैं जिंदा तो नहीं हूं। जिंदा हूं कि नहीं इस बात का पता लगाने के लिए दोनों आरोपी हर रोज रात के वक्त रस्सी लेकर झांसा देने आते थे।

Shameful ! रस्सी लटकाकर कहते थे कि हमसे गलती हो गई ..

दोनों ही कुएं में रस्सी लटकाकर कहते थे कि हमसे गलती हो गई है। तुम इस रस्सी को पकड़ कर ऊपर आ जाओ। तुम्हें कुछ नहीं होगा हम तुम्हें बचा लेंगे, तुम्हारा इलाज करा देंगे। युवती ने बताया, कि वो जानती थी कि अगर उसने कुछ जवाब दिया या हरकत की तो वो दोनों उसे जान से मार देंगे। इस वजह से वह तकलीफ में होते हुए भी कुछ नहीं बोलती थी। युवती ने यह भी बताया कि दोनों आरोपी कभी-कभी कुवें में गिट्टी भी फेंका करते थे पर गिट्टी लगने के बाद भी वह चुप रहती थी, चीखती नहीं थी।

वहीं अभी तक क्राइम ब्रांच की टीम दोनों आरोपियों को पकड़ने में असफल है। वहीं जांच अधिकारी CO बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के पूरे प्रयास जारी हैं। वहीं 4 दिन बाद कुएं से निकाली गई प्रेमिका की हालत ठीक नहीं है। उसका इलाज कानपुर के हैलट में चल रहा है। कमर में फैक्चर और पेट में सूजन की समस्या है।

READ ALSO:

THAL KI BAZAR: ‘थल की बाजार’ गाने को देखने वालों की संख्या एक करोड़ के पार

BJP विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद विडियो बना, कहा जान को खतरा, देखें वीडियो

Loading...