Menu Close

शिमला बस हादसा : पापा की गाड़ी से ही जाना चाहती थी मेहल स्कूल

Shimla Bus Accident: 2 school children killed,5 injured in himachal pradesh

Shimla Bus Accident: बड़े प्यार से बेटी को स्कूल ड्रेस पहनाई, खाना खिलाया और लंच बॉक्स पैक कर के स्कूल बैग तैयार कर बच्ची को स्कूल भेज दिया।बच्ची को छोड़कर जैसे ही अपने घर के काम करने लगे कि हादसे की दुखद खबर मिल गई।यह खबर सुनकर मेहल और मान्या के परिजनों के साथ साथ पूरा लोअर खलीनी और झंझीड़ी शोक में डूब गया। पड़ोसियों ने बताया कि स्कूल जाने से पहले मेहले अपने घर के बरामदे में खेल रही थी।


परिजनों ने बताया की पिता बृजमोहन पाटा के घर पर ना होने के कारण बच्ची दादाजी से जीद कर रही थी, कि वह गाड़ी में ही स्कूल जाएगी लेकिन दादाजी के व्यस्त होने के कारण वह बस से ही स्कूल जाने को तैयार हो गई और हादसे का शिकार हो गए।घर पर बच्ची की दादी अकेली थी। पड़ोसियों को मेहल की मौत की खबर मिल चुकी थी, लेकिन दादी को बताने की किसी में भी हिम्मत नहीं हुई।

Shimla Bus Accident: बेटा-बेटी को स्कूल भेजने के लिए तैयार किया

उधर घटना के बाद भगवती नगर स्थित आर्यन कॉटेज में रहने वाली मान्या के घर पर भी मातम पसर गया।मान्या के माता पिता ने बेटा-बेटी को स्कूल भेजने के लिए तैयार किया, आर्यन छोटी बहन को स्कूल बस तक छोड़ने गया था। हादसे की खबर आर्यन ने ही घर आकर परिजनों को दी।

आर्यन कॉटेज में रहने वाली बिमला देवी ने बताया कि मान्या रविवार शाम उनके कमरे में आई थी और अपने साथ उनकी बेटी को खेलने के लिए ले गई ।लक्ष्मण ने बताया कि सोमवार को मान्या उनकी दुकान पर दाेबारा आ ही नहीं पाएंगी इसका उन्हें आभास नहीं था।

READ ALSO :

Sea Gypsies : इस जगह के लोगों ने 1600 सालों से जमीन पर पाँव नहीं रखा…. जानिए

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का बग्गी पर दुल्हन के साथ डांस का विडियो खूब वायरल हो रहा है, आप भी देखें

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.