Home National News देहरादून की जुड़वा बहने दिखेंगी 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो में, स्पेशल एडीसन...

देहरादून की जुड़वा बहने दिखेंगी ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो में, स्पेशल एडीसन “वर्ल्ड्स टफेस्ट रेस: इको-चैलेंज” में जल्द दिखेंगी

-

Tashi & Nungshi with Bear Grylls : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अब ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ देहरादून की जुड़वां बेटियां ताशी और नुंग्शी मलिक भी जल्द डिस्कावरी चैनल पर दिखेंगी। फिजि आइलैंड में 9 से 21 सितंबर के बीच होने जा रही 675 किलोमीटर की इस खास रेस होने जा रही है जिसमे इंडिया से जुड़वां बहनों के अलावा प्रवीन रांगड़ का चयन हुआ है।

ताशी-नुंग्शी के पिता और टीम के असिस्टेंट कर्नल विरेंद्र सिंह मलिक(रिटा.) ने बताया कि ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो के स्पेशल एडीसन “वर्ल्ड्स टफेस्ट रेस: इको-चैलेंज” फिजी आइलैंड में होने जा रही है, जिसमे 30 देशों की 60 टीमें हिस्सा लेने जा रही है।

Tashi & Nungshi with Bear Grylls : 2020 में दिखाया जाएगा शो का स्पेशल एडीसन

विरेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि नुंग्शी ताशी को बेयर ग्रिल ने खुद बुलाया है। बेयर ग्रिल्स के “मैन वर्सेज वाइल्ड” का यह स्पेशल एडीसन शो एमेजॉन प्राइम पर दस एपिसोड में 2020 में दिखाया जाएगा। ऐसा पहली पहली बार हुआ है जब दक्षिण एशिया और इंडिया से किसी टीम का चयन हुआ है।

देहरादून के जोहड़ी गांव निवासी मलिक परिवार की जुड़वां बेटियां दुनिया की सात पर्वत चोटियां फतह कर चुकी हैं। इसके अलावा वह साउथ पोल और नॉर्थ पोल पर भी तिरंगा फहरा चुकी हैं। यह कारनामा करने वाली वह दुनिया की पहली जुड़वां बहने हैं। उनका नाम गिनीज बुक में भी दर्ज है।

Read Also :

Loading...