Home National News टिहरी झील महोत्सव: 26 से 28 फरवरी तक ले सकते हैं आप...

टिहरी झील महोत्सव: 26 से 28 फरवरी तक ले सकते हैं आप साहस और रोमांच से भरे इस महोत्सव का आनंद

-

टिहरी झील महोत्सव विश्वस्तरीय पर्यटन का केंद्र बन सके

26 से 28 फरवरी तक प्रस्तावित होने वाले एशिया के सबसे बड़े टिहरी झील महोत्सव की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है।

दो दिन के इस महोत्सव में पर्यटक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ साहसिक खेलों का भी भरपूर लुप्त उठा सकेंगे।

महोत्सव की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी सोनिका ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय में बैठक की,
जिसमें उन्होंने महोत्सव के माध्यम से पर्यटको को ज्यादा से ज्यादा मात्रा में आकर्षित करने की बात कही, जिससे टिहरी झील महोत्सव विश्वस्तरीय पर्यटन का केंद्र बन सके।

उन्होंने गत वर्ष की तुलना में इस बार महोत्सव को और भी भव्य और आकर्षक बनाने के लिए अधिकारियों को तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए, जिससे महोत्सव का समापन बेहतरीन ढंग से हो सके, उन्होंने पर्यटको की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ,पेयजल,शौचालय,भोजन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर सुझाव लेते हुए आवश्यक मुद्दों पर चर्चा भी की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने भी पर्यटको की सुरक्षा को संज्ञान में लेते हुए पुलिस सक्रियता पर जोर दिया। इस मौके पर SDM रविंद्र जुवांठा, CMO डा. भागीरथी जंगपांगी, CDO आशीष भटगांई, पर्यटन अधिकारी सोबत सिंह राणा, SRTO एन.के ओझा आदि जैसे वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड के लिए गौरव की बात, बंजी जंपिंग के लिए पहली पसंद बना

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड का जवान जिसने 72 घंटे में 300 चीनी सैनिकों को मौत के घाट उतारा था, जल्द रिलीज होगी बायोपिक…

यह भी पढ़ें – जनता दरबार में पहुंचे एक बुजुर्ग पिता ने मंत्री जी से लगाई गुहार ” बेटी ने मकान कब्जा लिया, साहब उसे दुर्गम में भेज दो”

Loading...