Home National News सेना के जवान का ये विडियो वायरल हो रहा है

सेना के जवान का ये विडियो वायरल हो रहा है

-

Army jawan complaining about officer’s wife: अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है |जिसमें की हमारे देश का एक जवान फोन पर वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए अपना दर्द बयां कर रहा है। उसने इस पूरे वीडियो में अपनी पूरी आप बीती सुनाई। उसका कहना था कि, फौज में उनसे बड़े कोई भी साहब किसी भी चीज का आर्डर दें या कहें तो उसका पालन करना उनकी ड्यूटी है। लेकिन यह कहां का नियम है कि उनकी वाइफ ऑर्डर दे और उसे उन्हें पूरा करना पड़े।

आसाराम के बाद उनके बेटे नारायण साई को बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया

अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें की हमारे देश का एक जवान फोन पर वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए अपना दर्द बयां कर रहा है। उसने इस पूरे वीडियो में अपनी पूरी आप बीती सुनाई। उसका कहना था कि फौज में उनसे बड़े कोई भी साहब किसी भी चीज का आर्डर दें या कहें तो उसका पालन करना उनकी ड्यूटी है। लेकिन यह कहां का नियम है कि उनकी वाइफ ऑर्डर दे और उसे उन्हें पूरा करना पड़े।

facebook के पेज uttarakhand patrika पर डाले गए इस विडियो में एक जवान अपनी पूरी आप बीती सुना रहा है।

वीडियो में जवान का यह भी कहना है कि 20 से 25 जवान बड़े अफसरों के घरों में काम पर लगे रहते हैं जो कि सबसे बड़ा घोटाला है। जवान का कहना है कि इन अफसरों ने अपनी मेम साहबों को आगे कर रखा है और ये अपनी पूरी दादागिरी चलाती हैं। ऐसा लगता है जैसे पूरी फौज यही चला रही हो।

नौकरी छोड़कर की सेब की खेती और फिर खरीदी 1.40 करोड़ की रेंज रोवर.. पढ़िए

जवान का यह भी कहना था कि सेना में इनके परिवार की कोई भी भागीदारी नहीं होनी चाहिए ।लेकिन यहां इनकी फैमिली भी छोटे जवानों को कमांड कर रही है। उसने वीडियो में कहा कि जवान सेना में देश के लिए कुछ करना है ना कि इन लोगों के लिए।

विडियो में जवान ने कहा कि यह मेम साहब कहती हैं कि हम को सैल्यूट मारो। यहां तक कि अफसर कहता है कि मुझे सैल्यूट मारो ना मारो पर मेरी मेम साहब को जरूर मारो।

देखें यह विडियो

जब ‘जनरल बकरा’ ने बचाई थी गढ़वाल राइफल्स के जवानों की जान, जानिए कहानी

अकेला पहाड़ी गाना जिस ने रचा इतिहास, ट्रेंडिंग में रहा यह गाना, अब तक 2 करोड़

Video: प्राइवेट स्कूलों ने यूनिफार्म के नाम पर मचा रखी है लूट, अभिभावक को धक्का

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...