Menu Close

बाघ ! देखिए वीडियो जब बाघ आया गाड़ी के आगे,वीडियो फुटेज में बाघ को पेंच जंगल में.. देखें viral video

Tiger video: Tiger crosses highway in broad day light, video goes viral

TIGER VIDEO: दिन के उजाले में एक राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करते हुए एक वयस्क बाघ के वीडियो ने फिर से rampant development और wildlife conservation के बीच एक बहस छेड़ दी है। व्हाट्सएप सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर viral हो रहे वीडियो फुटेज में बाघ को पेंच जंगल से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 7 को पार करने के सही अवसर की प्रतीक्षा करते हुए देखा गया।

राजमार्ग पर यात्रियों द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो तेज़ी से ऑनलाइन वायरल हुआ और इस क्षेत्र में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) द्वारा किए गए शमन उपायों के बारे में गंभीर चर्चा शुरू हुई।कथित तौर पर नागपुर के पास हाईवे के किनारे चोरबाहुली चौराहे के पास शूट किए गए इस वीडियो में बाघ को फोर-लेन सड़क को पार करते हुए देखा जा सकता है और फिर उसने जंगल के दूसरी तरफ प्रवेश करने के लिए क्रैश बैरियर पर छलांग भी लगाई।

2008 में सिवनी (मध्य प्रदेश) और नागपुर (महाराष्ट्र) के बीच NH7 के चार लेन के प्रस्ताव के बाद, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने सुप्रीम कोर्ट के एक पैनल को बताया कि वह मध्य प्रदेश में पेंच टाइगर रिज़र्व पर 9.3 किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर बनाने के लिए तैयार था। ताकि वन्यजीव आवाजाही से परेशान न हों। हालांकि, 2014 में, NHAI ने कहा कि यह केवल 1-किमी का फ्लाईओवर अफोर्ड कर सकता है।

TIGER VIDEO :

READ ALSO:

शिमला बस हादसा : पापा की गाड़ी से ही जाना चाहती थी मेहल स्कूल

देवभूमि में हादसों का ‘मंगलवार’,खाई में गिरी बस,नदी में समाई कार और एक बोलेरो 15 मी…पढ़ें पूरी ख़बर

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.