Home Uttarakhand News दर्दनाक हादसा : ब्रेक फेल होने से एक जीप 100 मीटर खाई...

दर्दनाक हादसा : ब्रेक फेल होने से एक जीप 100 मीटर खाई में जा गिरी, दो लोगों की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

-

Pithoragarh, Uttarakhand: मड़ गांव के समीप 100m गहरी खाई में जा गिरी जीप। बताया जा रहा है कि पिथौरागढ़ से गडार पापला के लिए जा रही थी जीप। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही जीत में एक बालिका भी सवार थी जिसको एक भी खरोंच नहीं आई। इस घटना में जीप चालक भी गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी यह जीप बुधवार की शाम पिथौरागढ़ से पापला जा रही थी, लेकिन पत्तल देव नामक स्थान पर जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही जाजरदेवल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

वही इस दुर्घटना में सिलौनी निवासी जीवन चंद्र जोशी की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने खाई से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां गंभीर रूप से घायल तिलतड़ निवासी जयंती देवी की भी मौत हो गई।

हादसे का कारण

जीप चालक से जब बात की गई तो उसने हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया। चालक के अनुसार जब जीप के ब्रेक फेल हुए तो उसने जीप को अपने नियंत्रण में करने का बहुत प्रयास किया लेकिन ढलान होने के कारण जीप नियंत्रित नहीं हो सकी और गहरी खाई में जा गिरी। उसने यह भी बताया कि जीप के खुले होने से अधिकतर यात्री पहले ही गाड़ी से छिटक गए थे। वहीं इस हादसे में 11 वर्षीय, भंडारी गांव निवासी रितु को खरोंच तक नहीं आई।

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...