Home Uttarakhand News पहाड़ की शादी में डीजे को लेकर विवाद, युवक की बेरहमी से...

पहाड़ की शादी में डीजे को लेकर विवाद, युवक की बेरहमी से हत्या

-

पहाड़ियों को हमेशा से ही शांत स्वभाव का माना जाता है और यह बात शत प्रतिशत सच भी है। लेकिन बदलते वक्त के साथ शायद पहाड़ों में भी बदलाव देखे जा रहे हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं द्वाराहाट के बिनता घाटी की जहां तीन लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह ना तो कोई लूट या पुरानी दुश्मनी थी, बल्कि यह घटना डीजे पर नाच गाने को लेकर झगड़े के बाद हुई। जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने डीजे पर झगड़े के बाद भीम सिंह नाम के एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद लाश को आरोपियों ने काशीना तोक में फेक दिया। बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों में से एक आरोपी 12वीं कक्षा में पढ़ रहा है, और नाबालिक है।

बुरी खबर: पहली पोस्टिंग पर तैनात होने जा रहे जवान की रास्ते मे हुई मौत

क्या थी पूरी घटना

बीते 17 अप्रैल को बागेश्वर के एक इलाके बसभिड़ा में शादी के दौरान डीजे पर दो पक्षों का विवाद हो गया। इसी विवाद को लेकर तीन युवकों ने 30 वर्षीय भीम सिंह नामक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसकी लाश को रस्ते पर फेंक कर तीनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या का आरोप कानू और उसके नाबालिक भाई पर लगा है। दोनों ही हत्या करने के बाद जंगल में छुपे हुए थे। गांव वालों के बढ़ते दबाव के कारण पुलिस ने एक टीम गठित कर उदयपुर के जंगलों की घेराबंदी की और राकेश, कानू समेत तीनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को मवेशियों के लिए बने बाड़े से गिरफ्तार किया जहां यह तीनों छुपे हुए थे।

यह भी पढ़ें –12 साल के छात्र की बैट से पीटकर की हत्या, परिजनों को बिना बताए स्कूल परिसर में दफनाया शव

तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर पुलिस को यह बताया कि शादी में डीजे के दौरान हुए झगड़े के बाद से ही तीनों ने उसे मारने का की योजना बनाई, वो तीनों ही काशीना तोक के पास रास्ते में घात लगाकर बैठे रहे, फिर जैसे ही भीम सिंह वहां पहुंचा आरोपियों ने उस पर लाठी डंडे से वार कर और पत्थरों से कुचलकर मार डाला। पहाड़ में भी ऐसी घटनाएं होंगी, कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि डीजे पर हुए छोटे से झगड़े के कारण कोई किसी की जान ले लेगा।
बैरन पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और आगे की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें –अब 12 मिनट में पहुंचेगे देहरादून से मसूरी, सीएम त्रिवेंद सिंह रावत ने रखी देहरादून-मसूरी रोपवे

Viral Video: जब फैंस की भद्दी टिप्पणियां पर फूट-फूट कर रोई सपना चौधरी

Horror: मसूरी की लंबी देहरा माइन्स, भारत की सबसे भूतिया जगहों में से एक

Like-We-uttarakhand-logo.jpg
Loading...